बिग बॉस में होगी एल्विश यादव और फैजल शेख की एंट्री, मचेगा हंगामा

बिग बॉस में होगी एल्विश यादव और फैजल शेख की एंट्री, मचेगा हंगामा
Share:

चर्चित रियलिटी शो बिग बॉस OTT 3 में अब खूब ड्रामा देखने को मिल रहा है। प्रतियोगी फिनाले में पहुंचने के लिए अपना गेम मजबूत कर रहे हैं। लोगों ने भी अपने-अपने पसंदीदा प्रतियोगी चुन लिए हैं। बिग बॉस OTT 3 के 4 सप्ताह पूरे हो चुके हैं तथा अब तक 6 प्रतियोगी बेघर हो चुके हैं। इस वीकेंड के वार में काफी हंगामा हुआ, जिसमें मशहूर पत्रकार दीपक चौरसिया को एविक्ट कर दिया गया। दीपक के बाहर होने से कई दर्शक चौंक गए हैं।

आज वीकेंड के वार में शो के होस्ट अनिल कपूर ने बिग बॉस OTT 2 के विनर एल्विश यादव एवं फैजल शेख को मंच पर बुलाया। एल्विश और फैजल के दोस्त अभी बिग बॉस के घर में हैं तथा ये दोनों अपने-अपने दोस्तों को सपोर्ट करने के लिए शो के मंच पर पहुंचे। निर्माताओं ने एक प्रोमो साझा किया है, जिसमें एल्विश और फैजल एक-दूसरे पर शब्दों के तीर चलाते दिखाई दे रहे हैं।

अनिल कपूर ने दोनों का मंच पर स्वागत किया तथा उनसे पूछा कि क्या अदनान गेम सही खेल रहा है। फैजल ने जवाब दिया कि अदनान उसका दोस्त है, इसलिए 100% वो अच्छा खेल रहा है। तभी एल्विश बीच में बोलते हुए बोलते हैं कि फैजल झूठ बोल रहा है, अदनान बेकार खेल रहा है। इसके जवाब में फैजल तंज कसते हुए बोलते हैं कि एल्विश को अपनी पर्सनैलिटी दिखाने में 4-5 दिन लगे थे।

एल्विश आगे बोलते हैं कि, मुझे तो समझ नहीं आ रहा है कि वो 4-5 दिन कौन-से थे। मुझे तो सिर्फ घंटे लगे थे, घंटा भी नहीं लगा। सीजन कोई भी हो, किस्सा राव साहब का है। एल्विश यादव अपने दोस्त लवकेश कटारिया को सपोर्ट करने बिग बॉस OTT 3 के मंच पर पहुंचे थे, वहीं फैजल शेख अपने दोस्त अदनान शेख को सपोर्ट करते हुए दिखाई दिए।

पति कृष्णा संग रोमांटिक हुई एक्ट्रेस तो भड़कीं कश्मीरा, बोलीं- 'जैसे अरमान मारा वैसे मैं भी थप्पड़ मार दूंगी'

तो इसलिए दया ने छोड़ा 'तारक मेहता...' शो, मशहूर कथावाचक ने किया खुलासा

'बालिका वधू' फेम अविका गौर ने रचाई गुपचुप शादी! खुद किया ये खुलासा

Share:

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -