सांप जहर पार्टी और मनी लॉन्ड्रिंग मामले में एलविश यादव को ईडी ने फिर भेजा समन

सांप जहर पार्टी और मनी लॉन्ड्रिंग मामले में एलविश यादव को ईडी ने फिर भेजा समन
Share:

बिग बॉस ओटीटी 2 के विजेता और यूट्यूबर एल्विश यादव की मुश्किलें खत्म होने का नाम नहीं ले रही हैं। सांप के जहर वाली पार्टी से जुड़े मनी लॉन्ड्रिंग मामले में प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) ने उन्हें एक बार फिर तलब किया है। एल्विश को 23 जुलाई को ईडी की लखनऊ यूनिट के सामने पेश होने को कहा गया है।

ईडी के वरिष्ठ अधिकारियों के अनुसार, यह मामला शुरू में गौतम बुद्ध नगर पुलिस ने दर्ज किया था। यह पहली बार नहीं है जब एल्विश को पूछताछ के लिए बुलाया गया है। इससे पहले उन्हें 8 जुलाई को भी बुलाया गया था, लेकिन उन्होंने विदेश में होने का हवाला देते हुए कुछ दिनों का समय मांगा था।

ईडी ने इस साल मई में मनी लॉन्ड्रिंग रोकथाम अधिनियम (पीएमएलए) के तहत मामला दर्ज किया था, जिसमें आरोप लगाया गया था कि सांप के जहर वाली पार्टी की घटना में बड़ी रकम शामिल थी। एल्विश को शुरू में 17 मार्च को गिरफ्तार किया गया था और उसे 14 दिनों की न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया था। बाद में उसे पांच दिन बाद एक स्थानीय अदालत ने जमानत दे दी थी।

ईडी की जांच सांप के जहर वाली पार्टी से जुड़े वित्तीय लेन-देन पर केंद्रित है, जिसमें कथित तौर पर महंगी दवाएं और शराब शामिल थी। एजेंसी पार्टी के लिए इस्तेमाल किए गए धन के स्रोत की जांच कर रही है और यह भी पता लगा रही है कि क्या इसमें कोई अवैध गतिविधि शामिल थी।

एल्विश यादव बिग बॉस ओटीटी 2 में अपनी जीत के बाद से ही चर्चा में हैं, लेकिन उनकी हालिया परेशानियों ने उनकी छवि को धूमिल कर दिया है। उनकी कानूनी टीम ने कहा है कि वह जांच में सहयोग कर रहे हैं और जरूरत पड़ने पर ईडी के सामने पेश होंगे।

सांप के जहर वाली पार्टी का मामला अपनी सनसनीखेज प्रकृति और हाई-प्रोफाइल व्यक्तियों की संलिप्तता के कारण काफी चर्चा में है। ईडी की जांच जारी है, और यह देखना बाकी है कि मामले में आगे क्या घटनाक्रम सामने आता है।

इस बीच, एल्विश यादव के प्रशंसक बेसब्री से इंतज़ार कर रहे हैं कि वह अपना नाम साफ़ करें और अपने YouTube चैनल पर वापस आएँ, जहाँ उनके बहुत सारे प्रशंसक हैं। हालाँकि, ईडी के समन ने उनके करियर पर ग्रहण लगा दिया है, और केवल समय ही बताएगा कि यह कहानी कैसे आगे बढ़ती है।

'टाइटैनिक' और 'अवतार' के ऑस्कर विजेता निर्माता जॉन लैंडौ का 63 साल की उम्र में निधन

किम कार्दशियन ने डेयरिंग ट्रांसपेरेंट ड्रेस में किया स्टन, फैंस को किया हैरान

अपनी 15 साल की बेटी के साथ एयरपोर्ट पर स्पॉट हुईं एंजेलिना जोली, बेज ट्रेंच कोट और हाई शूज में लग रही थीं स्टाइलिश

Share:

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -