एल्विश यादव के दोस्त को लगी हथकड़ी, इस गलती की मिली सजा

एल्विश यादव के दोस्त को लगी हथकड़ी, इस गलती की मिली सजा
Share:

चर्चित रियलिटी शो ‘बिग बॉस OTT 3’ में प्रतिदिन नए ट्विस्ट और टर्न्स देखने को मिलते हैं. बीते कुछ दिनों से एल्विश यादव के बेस्ट फ्रेंड एवं बिग बॉस OTT 3 के प्रतियोगी लव यानी लवकेश कटारिया को निर्माताओं ने ‘जनता का एजेंट’ यानी ‘बाहरवाला’ बनाया था. बिग बॉस की ओर से दिए गए इस पॉवर का फायदा उठाते हुए, लव ने बीते सप्ताह हुए मिड-वीक एविक्शन से अपनी दोस्त मुनीशा खटवानी को बचा लिया. उन्होंने पौलोमी दास को शो से बाहर कर दिया था. किन्तु अब इस टाइटल के कारण लवकेश बुरी तरह से फंस गए हैं.

दरअसल ‘जनता का एजेंट’ बनने के पश्चात् लव कटारिया के सामने बिग बॉस ने कुछ शर्ते भी रखी थीं. इन शर्तों के अनुसार, उन्हें किसी को भी ये कहने की अनुमति नहीं थी कि वो ‘जनता का एजेंट’ यानी ‘बाहरवाले’ हैं. साथ ही उन्हें उनके मोबाइल पर आने वाले मैसेज अपने साथियों के साथ शेयर करने की अनुमति भी नहीं दी गई थी. मगर लवकेश की बॉडी लैंग्वेज एवं उनकी हरकतों से उनके दोस्त विशाल पांडे ने ये अनुमान लगा दिया कि वो ही ‘बाहरवाले’ हैं.

वही जब विशाल ने ये बात लव से पूछी तब उन्होंने सीधे इनकार करने के स्थान पर विशाल को ये बोलते हुए चुप कराया कि वो फिलहाल इस बारे में कोई बात न करें. लव को इस प्रकार से बिग बॉस के नियमों का उल्लंघन करते हुए देख बिग बॉस ने उनपर निशाना साधा. उन्होंने न केवल लव को एलिमिनेट करने का निर्णय लिया बल्कि उन्हें सजा भी दी. अब, जब तक जनता का फैसला नहीं आ जाता तब तक बिग बॉस ने लवकेश को घर के बाहर एक पोल से हथकड़ी लगाकर बंधे रहने का आदेश दिया. पूरे एक दिन तक उन्हें इस पोल से बंधे रहना होगा. बिग बॉस की इस सजा के पश्चात् क्या जनता लवकेश को बचाएगी या फिर उन्हें एलिमिनेट किया जाएगा ये देखना दिलचस्प होगा.

नहीं रहे मशहूर सिंगर ऊषा उत्थुप के पति, इस कारण हुआ निधन

अब OTT पर धमाल मचाने जा रहे है रितेश देशमुख, गाली गलौज वाले किरदारों पर दी ये प्रतिक्रिया

'जो बातें मर्दों को 'माचोमैन' बनाती है वही औरत करें तो...', इंडस्ट्री को लेकर मशहूर एक्ट्रेस ने किया खुलासा

Share:

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -