मेंटर की बात सुन भावुक हो पड़े 'द रॉक'
मेंटर की बात सुन भावुक हो पड़े 'द रॉक'
Share:

दुनिया के सबसे महंगे एक्टर्स की गिनतीं में पहले पायदान में अपनी जगह बरकरार रखने वाले द रॉक न सिर्फ एक बेहतरीन ऑल टाइम प्रो रैसलर हैं, बल्कि वो एक शानदार मूवी स्टार भी हैं. रॉक जब भी अपनी छुट्टियों को सेलिब्रेट करते हैं, तो उसे बेहद अलग तरीके से स्पेंड करते हैं, और उस पल को यादगार बनाते हैं. इस बार उसका ड्रेसअप इतना शानदार रहा कि वो एंटरटेनमेंट वीकली के कवर पर ड्वेन क्लोज की तरह नज़र आये.

रॉक भले ही इस समय WWE का हिस्सा नहीं है, लेकिन वह अभी भी एक बड़े स्टार हैं और आने वाले समय में उनके आने से WWE को काफी फायदा हो सकता है. WWE के चेयरमैन विंस मैकमैहन ने ड्वेन जॉनसन के एंटरटेनमेंट वीकली के कवर पर आने के बाद के बाद एक बाड़ा खुलासा किया था. विंस ने कहा था कि इस दुनिया में शायद ही कोई रॉक कि तरह एंटरटेनिंग होगा. विंस मैकमैहन की बात सौ टका सही भी है क्योंकि WWE में अपना नाम कमाने के बाद रॉक ने हॉलीवुड भी में खुद को सबसे बेस्ट साबित किया. अभी रॉक एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री के एक अहम मेंबर हैं, जो अपनी फिल्मों के जरिए फैंस को एंटरटेन करने का काम जारी रखे हुए हैं.

द रॉक ने मिस्टर मैकमैहन के स्टेटमेंट को अपनी टाइमलाइन पर देखा और उसके बाद उन्होंने ट्वीट किया, "11 साल की उम्र में मैने विंस से हाथ मिलाया था और 25 साल की उम्र में मुझे WWE का पहला कॉन्ट्र्रैक्ट मिला और आज तक विंस मेरे सबसे अच्छे मेंटर हैं और मैं उनकी सलाह को कभी भी नकार नहीं सकता."

न्यूज़ ट्रैक पर हम आपके लिए लाये है ताज़ा खेल समाचार आपके पसंदीदा खिलाडी के बारे में

इन रेसलर्स के हैं सबसे तगड़े ऐब्स

WWE स्मैकडाउन के लाइव इवेंट पेरू के रिजल्ट्स

WWE में जल्दी होगी पेज की वापसी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -