हॉस्पिटल से लौट रहे थे कर्मचारी रास्ते में हो गए दुर्घटना का शिकार
हॉस्पिटल से लौट रहे थे कर्मचारी रास्ते में हो गए दुर्घटना का शिकार
Share:

चंडीगढ़: हरियाणा के गुरुग्राम में दर्दनाक सड़क दुर्घटना हुई है. हादसे में पांच लोगों की जान चली गई है. हालांकि स्विफ्ट डिजायर कार में 6 लोग सवारी कर रहे थे. गंभीर रूप से जख्मी एक कार सवार हॉस्पिटल में जिंदगी और मौत की जंग लड़ रहा है. वहीं, इस घटना को लेकर पुलिस कार्रवाई जुट चुकी है. जिसके उपरांत पुलिस ने कहा है कि ये सभी जेनेसिस  हॉस्पिटल के कर्मचारी थे और ड्यूटी समाप्त कर घर जा रहे थे.

जहां इस बात का पता चला है कि सड़क किनारे पड़ी ईंटों से टकराने के कारण ये भयानक घटना हुई. कार में कुल 6 लोग सवार थे. यह सभी जेनेसिस होस्पितक के कर्मचारी थे और ड्यूटी खत्म कर अपने घर लौट रहे थे. इस बीच  साढराणा से पटौदी जाने वाले सड़क मार्ग पर सरदाना गांव के पास दुर्घटना  का शिकार हो गए.

दुर्घटना इतनी खतरनाक थी कि स्विफ्ट डिजायर के परखच्चे उड़ गए हैं. सूचना पाकर घटनास्थल पर पहुंची पुलिस टीम ने दुर्घटनाग्रस्त कार से शवों को बाहर निकाला था. जबकि सेक्‍टर 93 पुलिस पोस्ट क्षेत्र में बीती देर रात्रि 2 से 3 बजे के के मध्य घटना हुई  है. अब तक मिली जानकरी के अनुसार  पुलिस ने कहा है कि गाड़ी का नंबर महेंद्रगढ़ के कनीना क्षेत्र के एक व्यक्ति के नाम के नाम से रजिस्टर है. हालांकि मरने वालों की अभी तक कोई भी पहचान नहीं हो पाई है. पुलिस ने शव पोस्टमार्टम हाउस में भेज दिया है. पुलिस के अनुसार, यह सभी लोग जेनेसिस हॉस्पिटल कर्मी हैं. जबकि पुलिस सभी मरने वाले लोगों की पहचान करने का प्रयास कर रही है.

ऋतिक रोशन का सिग्नेचर स्टेप करती नजर आई आशा भोसले, वायरल हुआ VIDEO

पाइप लाइन फटने से शुरू हुई दिल्ली में पानी की किल्लत

रूस के राष्ट्रपति व्लादिमीर पुतिन 6 दिसंबर को भारत आएंगे

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -