भारतीय शिक्षा व्यवस्था पर सवाल उठाने आ रहे हैं इमरान हाशमी

भारतीय शिक्षा व्यवस्था पर सवाल उठाने आ रहे हैं इमरान हाशमी
Share:

फिल्म इंडस्ट्री के मशहूर अभिनेता और सीरियल किसर के नाम से मशहूर इमरान हाशमी ने बॉलीवुड में अपनी बोल्ड पहचान बनाई है. इमरान लगभग अपनी हर फिल्म में को-एक्ट्रेस के साथ रोमांटिक होते हुए नजर आते हैं लेकिन इस बार इमरान एक अलग ही अंदाज़ में दर्शकों के सामने आने को तैयार है. इमरान जल्द ही अपने होम प्रोडक्शन के बैनर तले फिल्म 'चीट इंडिया' लेकर आ रहे हैं. हाल ही में इस फिल्म का पहला टीज़र पोस्टर रिलीज़ हो गया है.

पोस्टर : इमरान हाश्मी बोले 'नक़ल में ही अकल है'

फिल्म ट्रेड एनालिस्ट तरन आदर्श ने अपने ट्वीटर अकाउंट से इस फिल्म का टीज़र पोस्टर शेयर किया है. 'नीरजा', 'हिंदी मध्यम' और 'तुम्हारी सुलु' जैसी फ़िल्में बनाने वाले फ़िल्मकार ही इस फिल्म का भी निर्माण कर रहे हैं. पोस्टर में आप देख सकते हैं फिल्म के नाम के नीचे टैग लाइन लिखी है- 'नक़ल में ही अकल है.' इस टैग लाइन को देखकर ये तो साफ तौर से जाहिर हो रहा है कि ये भारत की शिक्षा व्यवस्था पर सवाल करने वाली फिल्म है.

हर तीसरे दिन करोड़ों की घड़ियां बदलता है ये एक्टर

आपको बता दें फिल्म के निर्देशक सौमिक सेन हैं. फिल्म चीट इंडिया में इमरान के साथ-साथ श्रेया धन्वंतरी, अक्षय कुमार, राजकुमार राव और अमिताभ बच्चन भी नजर आने वाले हैं. आपको बता दें जब से इस फिल्म की घोषणा हुई है तब से ही ये विवादों का सामना कर रही है. दिल्ली के लेखक दिनेश गौतम और एक्टर इमरान जैद ने इमरान हाशमी और टी-सीरीज पर फिल्म की स्क्रिप्ट चोरी करने का आरोप लगाया है. आपको बता दें फिल्म 'चीट इंडिया' 25 जनवरी, 2019 को रिलीज होगी.

बॉलीवुड अपडेट्स..

शाहरुख़ के बेटे के साथ इस दिग्गज अदाकारा की बेटी करेगी बॉलीवुड डेब्यू

सरेआम बच्चे को दूध पिलाने पर ट्रोल हुई यह एक्ट्रेस

अपनी होने वाली सासू मां को गले लगाती हुईं नजर आईं कैटरीना!!

Share:

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -