गाय से जा टकराया इंजीनियर, शरीर में घुसा सींग, हुई दर्दनाक मौत

गाय से जा टकराया इंजीनियर, शरीर में घुसा सींग, हुई दर्दनाक मौत
Share:

भोपाल: मध्य प्रदेश के कोलार से एक दुखद घटना सामने आई है। यहाँ एक युवक प्रत्यूष, अपनी मोटरसाइकिल से घर लौट रहा था। अंधेरे के कारण सामने कुछ भी नजर नहीं आ रहा था. प्रत्यूष की मोटरसाइकिल रफ्तार में ही थी, किन्तु अधिक अंधेरा होने की वजह से उसे सामने बैठी गाय नजर नहीं आई तथा प्रत्यूष की गाड़ी गाय से जाकर टकरा गई. इस दुर्घटना में प्रत्यूष की मौत हो गई. प्रत्यूष अपने दोस्त के घर से वापस लौट रहा था. इस दुर्घटना के चलते गाय की सींग प्रत्यूष के जांघ में घुस गई. प्रत्यूष एक घंटे तक रोड पर कराहता रहा, उसका बहुत खून बह चुका था. राहगीरों ने जब प्रत्यूष को खून सी लथपथ हालत में देखा तो उसे उपचार के लिए चिकित्सालय लेकर गए, जहां उपचार के चलते उसकी मौत हो गई.

घटना की खबर प्राप्त होने पर जब पुलिस मौके पर पहुंची तो उन्हें घटना वाले रूट पर ही मरी हुई गाय मिली, जिसकी सींग टूटी हुई थी. प्रत्यूष ने एमटेक तक पढ़ाई पूरी की थी. तत्पश्चात, 3 वर्षों से भोपाल में ही नौकरी कर रहे थे. प्रत्यूष की शादी 6 महीने पहले हुई थी. पहले तो प्रत्यूष भोपाल में अकेले रहा करता था, अब शादी के पश्चात् उसने पत्नी को अपने साथ लाने का निर्णय लिया था. प्रत्यूष ने इसके लिए सारी तैयारियां भी कर ली थीं, मगर पत्नी के आने से पहले ही उसकी इस दर्दनाक हादसे में मौत हो गई. प्रत्यूष बीते एक वर्ष से मैप आईटी में नौकरी कर रहा था.

घटना की खबर प्राप्त होने पर पता चला कि प्रत्यूष चित्रकूट के रहने वाले हैं. प्रत्यूष के हादसे की सूचना मिलने पर चिकित्सालय पहुंचे, जहां प्रत्यूष की मौत हो चुकी थी. प्रत्यूष की पत्नी और परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है. अब प्रत्यूष के शव को उसके परिजनों को सौंप दिया गया है, जिसे चित्रकूट लेकर जा रहे हैं.

हुड़दंगियों के आतंक के बाद अपने हक़ के लिए सड़कों पर उतरे हिन्दू

वायुसेना में 10वीं, 12वीं पास के लिए निकली नौकरियां, फटाफट कर लें आवेदन

विक्की कौशल की ‘बैड न्यूज’ ने मचाई धूम, तीसरे हफ्ते में भी बरकरार है रफ्तार

Share:

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -