TTP के आतंकियों ने पाकिस्तान के दो जवानों को किडनैप कर मार डाला, आज बरामद हुए शव

TTP के आतंकियों ने पाकिस्तान के दो जवानों को किडनैप कर मार डाला, आज बरामद हुए शव
Share:

इस्लामाबाद: पाकिस्तान के खैबर पख्तूनख्वा प्रांत के टैंक जिले में तीन अर्धसैनिक फ्रंटियर कोर कर्मियों के अपहरण के दो दिन बाद, दो अपहृतों के शव बरामद किए गए हैं। 9 जुलाई को हुई इस घटना में तहरीक-ए-तालिबान पाकिस्तान (TTP) के संदिग्ध आतंकवादी शामिल थे।

टैंक जिले के कांस्टेबल हबीब खान और टैंक के कडी मरवती के बेंती के फ्रंटियर कोर कर्मचारी इनामुल्लाह को टैंक के कडी हैदर के शहीद मुरीद अकबर इलाके में मृत पाया गया। उन्हें सोर कमर एफसी पोस्ट से टैंक बाजार जाते समय अगवा कर लिया गया था, जब आतंकवादियों ने कोट आजम और कोट किला के बीच एक चेकपॉइंट पर उन्हें रोक लिया था। आतंकवादियों ने तीनों कर्मियों को ले लिया और उनके एटीएम कार्ड और पहचान के दस्तावेज उस नागरिक चालक को सौंप दिए, जिसकी कार उन्होंने किराए पर ली थी। घटनाओं की एक चौंकाने वाली श्रृंखला में, पिछले 48 घंटों में एक कप्तान सहित लगभग दस सैन्य कर्मियों और आतंकवाद निरोधक विभाग (CTD) के एक निरीक्षक सहित दो पुलिस अधिकारियों की हत्या कर दी गई है।

बुधवार को, पाकिस्तान सेना और आतंकवाद निरोधी पुलिस के संयुक्त अभियान के परिणामस्वरूप खैबर पख्तूनख्वा में तीन आतंकवादी मारे गए। पेशावर के हसन खेल इलाके में खुफिया जानकारी पर आधारित अभियान के दौरान झड़पें हुईं। गोलीबारी के दौरान, एक कैप्टन सहित दो पाकिस्तानी सेना के जवान और कई सीटीडी अधिकारी मारे गए। पाकिस्तान के इंटर-सर्विस पब्लिक रिलेशंस (आईएसपीआर) ने पुष्टि की कि संघर्ष में चार सुरक्षाकर्मी मारे गए। इस महीने में हिंसा में वृद्धि देखी गई है, जिसमें अब तक 14 पाकिस्तानी सुरक्षाकर्मी, नौ आतंकवादी और आठ नागरिक मारे गए हैं।

CBI ने बिहार नीट-यूजी पेपर लीक के मास्टरमाइंड राकेश रंजन को किया गिरफ्तार

अभिव्यक्ति की...? करुणानिधि के खिलाफ टिप्पणी करने के आरोप में यूट्यूबर 'सत्ताई' दुरईमुरुगन गिरफ्तार

बजट 2024 की तैयारियों में जुटी मोदी सरकार, प्रधानमंत्री ने आज अर्थशास्त्रियों संग की बैठक, कई मुद्दों पर हुई चर्चा

Share:

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -