दिवाली के बाद भी मात्र इतने में मिल रहा है LED TV

दिवाली के बाद भी मात्र इतने में मिल रहा है LED TV
Share:

दिवाली से पहले फ्लिपकार्ट पर स्मार्ट LED TV की खरीद पर तगड़ा डिस्काउंट ऑफर भी प्रदान किया जा रहा है। यदि आप दिवाली ऑफर के दौरान स्मार्ट एलईडी टीवी नहीं खरीद पाए थे और अब आपको लग रहा है कि यह ऑफर निकल चुका होगा तो आपको परेशान होने की आवश्यकता नहीं है क्योंकि कुछ ब्रांड से ऐसे हैं जिन पर फ्लिपकार्ट अभी भी छप्पर फाड़ डिस्काउंट ऑफर भी प्रदान कर रहा है। यदि आप अभी भी स्मार्ट LED टीवी खरीदना चाहते हैं जो आपके बजट में फिट हो जाए तो आज हम आपके लिए तगड़ा ऑप्शन भी लेकर आ चुके है जिससे आप ₹10000 से भी कम कीमत में धमाकेदार एलईडी TV घर ले आएंगे।

कौन सा है यह स्मार्ट LED टीवी जिस पर मिल रहा है ये डिस्काउंट: जिस स्मार्ट LED टीवी पर डिस्काउंट मिल रहा है उसका नाम Adsun Frameless 80 cm (32 inch) HD Ready LED Smart Android Based TV है। यह एक 32 इंच का HD रेडी एलइडी स्मार्ट एंड्रॉयड आधारित TV है जो वैसे तो ₹29999 का है लेकिन इस पर पूरे 70 फीसद का तगड़ा डिस्काउंट भी प्रदान किया जा  रहा है जिसके बाद ग्राहक इसे सिर्फ ₹8999 में खरीद सकते हैं। यह स्मार्ट एलईडी TV फ्रेमलेस है और जिसमे आपको एक नेक्स्ट लेवल विजुअल एक्सपीरियंस मिलेगा जो आपके घर को थिएटर बना देगा।

क्या है इस स्मार्ट एलईडी टीवी की खासियत: अगर बात खासियत की की जाए तो इस स्मार्ट एलईडी TV में ग्राहकों को एक वाइड व्यूइंग एंगल भी मिल रहा है। जिसके साथ साथ ही स्मार्ट एलईडी टीवी में आपको 60 हर्टज का हाई रिफ्रेश रेट भी दिया जा रहा है। यदि आपको यह खासियत भी कब लग रही हो तो बता दें कि कस्टमर को इस स्मार्ट एलइडी टीवी में 20 वाट का साउंड मिल रहा है साथ ही साथ इसमें प्रीइंस्टॉल्ड ओटीटी एप्स दिए जाते हैं जिनकी बदौलत आप मनोरंजन को नेक्स्ट लेवल पर ले जा सकते हैं। ये एक बेहद ही दमदार LED टीवी है जो आपको घर में ही थिएटर का एक्सपीरियंस ऑफर करेगा और आपकी जेब पर बोझ भी नहीं पड़ने वाला है। 

WhatsApp के डाउन होते ही बढ़ी लोगों की परेशानी, कंपनी ने कह डाली ऐसी बात कि...

WhatsApp ने दिया यूजर्स को धोखा...काम नहीं कर रहा App

सिम कार्ड के साथ की गई ये छोटी सी गलती भी पड़ सकती है आपको भारी

Share:

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -