50हजार लिए फिर भी शनिदेव ने नहीं की बात तो भड़का युवक, फिर जो किया...

50हजार लिए फिर भी शनिदेव ने नहीं की बात तो भड़का युवक, फिर जो किया...
Share:

इंदौर: मध्य प्रदेश के इंदौर शहर के बाणगंगा क्षेत्र से एक चौंकाने वाली घटना सामने आई है। यहाँ एक शख्स ने शनिदेव के मंदिर में 50 हजार रुपये दान किए तथा बहुत देर तक इंतजार किया कि शनिदेव उससे बात करेंगे। जब शनिदेव ने लंबे वक़्त तक युवक से बात नहीं की, तो उसने गुस्से में आकर शनिदेव की प्रतिमा के साथ तोड़फोड़ की तथा उनके वाहन गरुड़ को भी क्षतिग्रस्त कर दिया। तत्पश्चात, उसने सवाल किया कि अब वह घर कैसे जाएंगे। मंदिर में प्रतिमाओं के साथ तोड़फोड़ की खबर फैलते ही मौके पर हंगामा मच गया।

खबर प्राप्त होने पर पुलिस मौके पर पहुंची एवं युवक को हिरासत में ले लिया। पुलिस की पूछताछ में युवक ने बताया कि शनिदेव ने दान में 50 हजार रुपये लेकर भी चुप्पी साध ली। जब उन्होंने बहुत वक़्त पश्चात् भी उससे बात नहीं की, तो युवक को गुस्सा आ गया तथा उसने फैसला लिया कि बिना बात किए वह शनिदेव को घर नहीं जाने देगा, इसलिए उसने उनके वाहन गरुड़ को तोड़ दिया। युवक ने पुलिस से भी पूछा कि "अब ये घर कैसे जाएंगे?" पूछताछ के चलते आरोपी के बयान सुनकर पुलिस भी हैरान रह गई। यह मामला शुक्रवार की रात बाणगंगा थाना क्षेत्र में बाणेश्वरी कुंड के पास स्थित शनि मंदिर का है। बाणगंगा थाना पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। 

पुलिस ने बताया, आरोपी मानसिक रूप से विक्षिप्त है। CCTV फुटेज देखकर पुलिस ने आरोपी की पहचान की, जो स्कूटी पर सवार होकर शनि मंदिर आया था। जब पुलिस ने उसे गिरफ्तार किया, तो उसके परिजन भी थाने पहुंच गए। परिजनों ने पुलिस को बताया कि आरोपी इस वक़्त मानसिक तनाव में है तथा उसका उपचार चल रहा है। उन्होंने इस सिलसिले में पुलिस को कुछ दस्तावेज भी दिखाए हैं। हालांकि, पुलिस मामले की तहकीकात कर रही है। मध्य प्रदेश में हाल के दिनों में कई मंदिरों में तोड़फोड़ की घटनाएं सामने आई हैं। शुक्रवार की रात को सूर्य मेडिकल स्टोर के पास स्थित गणेश मंदिर में भी कुछ लोगों ने तोड़फोड़ की, तथा खेड़ापति हनुमान मंदिर में शिवलिंग पर कचरा फेंक दिया गया।

लगातार हो रहा था नुकसान तो कर डाली पड़ोस में रहे 5 लोगों की हत्या

अमेरिकी एजेंसियों ने ही पलटा हसीना का तख़्त! अब भारत के लिए खतरे की घंटी

3 वर्षीय मासूम ने निगला चाबी का गुच्छा, बिना ऑपरेशन डॉक्टर्स ने ऐसे निकाला बाहर

Share:

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -