अस्पताल में नहीं दिखी बेसिक सुविधाएं, केंद्रीय मंत्री बोले- 'जनता से फंड मांगो'

अस्पताल में नहीं दिखी बेसिक सुविधाएं, केंद्रीय मंत्री बोले- 'जनता से फंड मांगो'
Share:

हैदराबाद: लोकसभा प्रवास कार्यक्रम के दौरान तेलंगाना के गदवाल जिले में नागरकरनूल जिला अस्पताल का केंद्रीय भारी उद्योग मंत्री महेंद्र नाथ पांडे ने दौरा किया। इस दौरान अस्पताल में बेसिक सुविधाएं तक नजर नहीं आईं। जी हाँ, इस दौरान अस्पताल में 120 मरीज मिले लेकिन हर तरफ गंदगी मिली। यहाँ बाथरुम बेहद गंदे थे और कई जगहों पर बल्ब तक नहीं होने की वजह से अंधेरा था। केवल यही नहीं बल्कि यहाँ के दरवाजे भी टूटे हुए और जर्जर मिले। ऐसे में केंद्रीय भारी उद्योग मंत्री महेंद्र नाथ पांडे ने अस्पताल में सुविधाएं न होने पर असंतोष व्यक्त किया।

KBC में पूछा गया राजू श्रीवास्तव से जुड़ा ऐसा सवाल, जवाब जानकर चौंके लोग

इस दौरान मंत्री ने अस्पताल के अधिकारियों से कहा कि '10 दिनों के अंदर इन सब समस्याओं को ठीक करें। एक केंद्रीय मंत्री के अस्पताल आने का कुछ तो फायदा जनता को मिले।' इसके अलावा महेंद्र नाथ पांडे ने कहा कि यह समस्याएं बहुत बड़ी नहीं थीं, सिर्फ इच्छा की कमी है। इसी के साथ महेंद्र नाथ पांडे ने कहा कि, 'अगर दिल से कोई काम करे तो सफाई और बल्ब लगाने जैसी चीजें तो हो ही सकती थीं।' इसी के साथ उन्होंने कहा कि भाजपा के स्थानीय नेता 10 दिनों बाद अस्पताल का दौरा करेंगे और देखेंगे कि अस्पताल में व्यवस्था ठीक नहीं हुई।

वहीं जब अस्पताल के डॉक्टर ने बताया कि फंड नहीं है तो केंद्रीय मंत्री ने कहा कि जनता से मांगो। मंत्री ने डीएम को भी इन समस्याओं के बारे में बताया और तुरंत समाधान करने का निर्देश दिया। आप सभी को यह भी बता दें कि भाजपा ने मिशन 2024 के तहत लोकसभा प्रवास कार्यक्रम शुरू किया है। इसी के तहत प्रत्येक लोकसभा क्षेत्र में केंद्रीय मंत्री प्रवास कर जनता की समस्याओं को देखेंगे। जी हाँ और इसी के साथ ही स्थानीय अधिकारियों और मीडिया से भी रूबरू होंगे। वहीं लौटने के बाद अपना फीडबैक प्रदेश और केंद्रीय संगठन को देंगे।

बिना कपड़े कैमरे के सामने आ गई ये एक्ट्रेस, देखकर छूटे फैंस के पसीने

Drishyam 2 की स्क्रीनिंग पर अजय देवगन की 'पत्नी' ने कर डाला किस, देखते रह गए लोग

12वीं पास युवाओं के लिए वायुसेना में नौकरी पाने का सुनहरा मौका, फटाफट कर लें आवेदन

Share:

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -