'हर फरमाइश हो पूरी, वरना इस बार निशाना नहीं चूकेगा', लॉरेंस के खास शूटर की गैंग ने जेल अधीक्षक को दी जान से मारने की धमकी

'हर फरमाइश हो पूरी, वरना इस बार निशाना नहीं चूकेगा', लॉरेंस के खास शूटर की गैंग ने जेल अधीक्षक को दी जान से मारने की धमकी
Share:

पलामू: झारखंड की पलामू जेल से 13 दिन पहले गिरिडीह जेल शिफ्ट हुए गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई के विशेष शूटर अमन साहू की गुंडागर्दी आरम्भ हो गई है. उसके गुर्गे अब जेल अधीक्षक को धमका रहे हैं. अमन साहू गैंग के मयंक सिंह ने गिरिडीह सेंट्रल जेल अधीक्षक हिमानी प्रिया को धमकी दी है. इसमें अमन साहू से गिरिडीह जेल में उसे मनचाही सुविधा देने की मांग की गई है. सुविधाएं नहीं प्राप्त होने पर जेल अधीक्षक को गोली मारने की धमकी दी गई है.

इंटरनेशनल कॉल और मैसेज के माध्यम से गैंगस्टर मयंक ने कहा- पिछली बार निशाना चूक गया था. तत्कालीन जेलर प्रमोद कुमार इसमें बाल-बाल बच निकले थे. किन्तु इस बार का निशाना चूकेगा नहीं. गैंगस्टर ने जेल अधीक्षक को ये भी धमकी दी है कि उसके निशाने पर उनका पूरा परिवार भी है. इसलिए अमन साहू जेल में जो सुविधा चाहता है उसे पूरा करें. इतना ही नहीं दो दिन पहले जेल अधीक्षक हिमानी प्रिया के फ़ोन पर भेजे गए मैसेज में मयंक ने कहा- वो अभी तुरंत अमन साहू से मुलाकात करें. अमन से पूछें कि उसे क्या-क्या सुविधाएं चाहिए. वह जो भी फरमाइश करता है उसे त्वरित पूरा करें. अन्यथा अंजाम भुगतने को तैयार रहें.

वही इसने पहले भी यहां के जेलर प्रमोद कुमार पर जानलेवा हमला किया गया था. जिसमें वो बाल-बाल बचे थे. किन्तु इन सबके बाद भी जेल आइजी सुदर्शन मंडल ने गिरिडीह जिला प्रशासन की रिपोर्ट को नजरअंदाज कर गैंगस्टर अमन साहू को मेदनीनगर से गिरिडीह सेंट्रल जेल में शिफ्ट करने की अनुमति दे दी. धमकी प्राप्त होने पर जेल अधीक्षक हिमानी प्रिया ने कहा है कि वो किसी की धमकी से डरती नहीं है. गिरिडीह जेल के सारे कैदियों को जो सुविधाएं प्राप्त होती हैं. वही अमन साहू को भी मिलेगी. उसे कोई विशिष्ट सत्कार नहीं प्राप्त होगा. धमकी से जुड़े सारे ऑडियो, मैसेज सहित अन्य तथ्यों से उन्होंने गिरिडीह के उपायुक्त, पुलिस अधीक्षक व जेल आइजी सुदर्शन मंडल को अवगत करा दिया है. एसपी इस मामले में त्वरित संज्ञान लिया गया है. पुलिस हर पहलुओं पर जांच की जा रही है. इस पर लीगल कार्रवाई की जा रही है. इसके अतिरिक्त नितन्तर जेल का निरीक्षण भी किया जा रहा है.

हाथरस से पहले इन 14 हादसों से दहल उठा था देश, खत्म हो गई कई परिवारों की पुश्तें

देखते ही देखते मात्र 22 सेकेंड में हो गई युवक की मौत, डरा देगा ये VIDEO

विपक्ष के हंगामे के बीच MP सरकार पेश कर रही है बजट, जगदीश देवड़ा बोले- 'कोई भी योजना नहीं होगी बंद'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -