हंसिका मोटवानी की खूबसूरती का दीवाना है हर कोई

हंसिका मोटवानी की खूबसूरती का दीवाना है हर कोई
Share:

हंसिका मोटवानी, जिनका नाम बॉलीवुड और साउथ सिनेमा में खूब चर्चित रहा है, ने अपने करियर की शुरुआत छोटे पर्दे से की थी। 'शाका लाका बूम बूम' जैसे लोकप्रिय टीवी शो से उन्हें पहचान मिली और इसके बाद उन्होंने बड़े पर्दे पर कदम रखा। आइए जानते हैं हंसिका मोटवानी के करियर और पर्सनल लाइफ के बारे में विस्तार से।

टीवी से फिल्मी करियर की शुरुआत

हंसिका ने अपने करियर की शुरुआत टीवी शो 'शाका लाका बूम बूम' से की थी। इस शो ने उन्हें एक स्टार की तरह पेश किया और जल्द ही उन्हें फिल्मी दुनिया में कदम रखने का मौका मिला। फिल्म 'कोई... मिल गया' में उन्होंने ऋतिक रोशन और प्रीति जिंटा के साथ काम किया था, जहां वे बच्चों में से एक के रूप में नजर आईं।

साउथ सिनेमा में एंट्री और स्टारडम

2007 में, हंसिका ने महज 15 साल की उम्र में साउथ सिनेमा की फिल्म 'देसमुदुरु' में अल्लू अर्जुन के साथ लीड रोल प्ले किया। इस फिल्म की सफलता ने हंसिका को रातोंरात स्टार बना दिया। इसके बाद, उन्होंने कई अन्य साउथ फिल्मों में भी काम किया और अपने अभिनय का लोहा मनवाया।

हिंदी फिल्म इंडस्ट्री में डेब्यू

उसी साल, हंसिका ने हिमेश रेशमिया के साथ हिंदी फिल्म 'आप का सुरूर' से डेब्यू किया। हालांकि, यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर सफल नहीं रही और हंसिका ने हिंदी फिल्म इंडस्ट्री से कुछ समय के लिए दूरी बना ली।

धर्म परिवर्तन और पर्सनल लाइफ

हंसिका की पर्सनल लाइफ भी चर्चा का विषय रही है। उन्होंने बौद्ध धर्म को अपनाया और इसके बारे में एक इंटरव्यू में कहा कि "मेरे लिए तनाव दूर करने का सबसे अच्छा तरीका है - नाम म्यो हो रेंगे क्यो का जाप करना, क्योंकि मैं पूरी शिद्दत से बौद्ध धर्म का पालन करती हूं।"

दोस्त की सौतन बनने की चर्चा

हंसिका का पर्सनल लाइफ तब सुर्खियों में आया जब उन्होंने दिसंबर 2022 में अपनी करीबी दोस्त रिंकी के पूर्व पति सोहेल कथूरिया से शादी की। इस शादी के बाद उन्हें सौतन बनने का आरोप भी झेलना पड़ा। हालांकि, हंसिका ने इन आरोपों पर कोई ध्यान नहीं दिया और आज वे अपनी शादीशुदा जिंदगी का आनंद ले रही हैं।

फिल्मों में वापसी

हंसिका मोटवानी ने तमिल, कन्नड़, मलयालम और हिंदी फिल्मों में काम किया है और वे अब भी साउथ सिनेमा में सक्रिय हैं। आने वाले साल में, हंसिका तीन प्रमुख फिल्मों में नजर आने वाली हैं, जिनमें 'राउडी बेबी', 'मैन' और 'गांधारी' शामिल हैं। हंसिका का करियर और पर्सनल लाइफ दोनों ही बहुत दिलचस्प रहे हैं। उनके फिल्मी सफर और निजी जीवन की घटनाएं दर्शकों को हमेशा आकर्षित करती रहती हैं।

10वीं पास के लिए ITBP में निकली भर्तियां, मिलेगी जबरदस्त सैलरी

CISF में निकली नौकरियां, 69000 तक मिलेगी सैलरी

यूनियन बैंक में निकली नौकरियां, ये लोग करें आवेदन

Share:

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -