'रियलिटी शो पर सब होता है नकली', सुनिधि चौहान ने किया बड़ा खुलासा

'रियलिटी शो पर सब होता है नकली', सुनिधि चौहान ने किया बड़ा खुलासा
Share:

इंडियन म्यूजिक इंडस्ट्री की मशहूर गायिका सुनिधि चौहान के कई दीवाने हैं. बॉलीवुड फिल्मों में उन्होंने कई गाने गाए हैं, साथ ही रियलिटी शो में भी दिखाई दी हैं. अब अपने एक इंटरव्यू के चलते सुनिधि चौहान ने रियलिटी शो जज करने को लेकर बात की. उन्होंने बताया कि आज के समय में इन शोज पर कुछ भी असली नहीं होता है. एक पॉडकास्ट में चलते सुनिधि ने कहा कि उन्होंने रियलिटी शो करने के शुरुआती दो वर्ष एन्जॉय किए. मैंने इंडियन आइडल से आरम्भ किया था.

सुनिधि चौहान ने बताया, उस जमाने में रियलिटी शो में चीजें असली होती थीं. इमोशनल ड्रामा नहीं होता था बल्कि मस्ती होती थी. साथ ही जो आप गा रहे हो तथा जो टेलीविज़न पर जा रहा है वो सेम होता था. अब जो भी आप टेलीविज़न पर देखते हैं वो एडिट किया हुआ होता है, ठीकठाक किया हुआ होता है. निर्माता दिखाना चाहते हैं कि उनके शो में कोई बुरा गायक नहीं है. हर गायक को अच्छा बताया जाता है. एक गायक की परफॉरमेंस पर आप उठकर ताली बजाते हैं. तत्पश्चात, अगले एपिसोड में वो चला गया. दर्शकों को समझ नहीं आता कि जब सभी अच्छा गा रहे हैं और ये भी अच्छा था तो ये चला कैसे गया.

इसके साथ ही सुनिधि चौहान ने आगे कहा, 'मुझे ये सारी परेशान करने लगी थीं. इसलिए मैंने उसका हिस्सा बनना छोड़ दिया. सुनिधि चौहान ने बताया कि उन्हें चीट करना बर्दाश्त नहीं होता था.' सुनिधि चौहान ने बताया कि उनके लिए सबसे शॉकिंग और परेशान करने वाली बात ये थी कि जब निर्माताओं ने उन्हें किसी एक प्रतियोगी के बारे में कहा कि उन्हें उसको आगे बढ़ाना है. तो जज को अच्छी चीजें कहनी होगी. ऐसा निर्माता इसलिए करते हैं जिससे वो प्रतियोगियों के फेम और टैलेंट का शो के बाद भी फायदा उठा सकें. ये बिजनेस का हिस्सा है. सुनिधि चौहान ने ऑटोट्यून के उपयोग पर भी बात की. उन्होंने बताया कि वो ऑटोट्यून इस्तेमाल नहीं करती हैं, मगर दूसरे लोग करते हैं. उन्होंने कहा वो ऑटोट्यून का सहारा नहीं लेती हैं.

अचानक अरिजीत सिंह ने टाला अपना कॉन्सर्ट, फैन्स से मांगी माफी

'मुझे होमोसेक्शुअल लोग पसंद हैं…', बोली कंगना रनौत

अगली फिल्म में सुभाष चंद्र बोस का किरदार निभाएंगे प्रभास!

Share:

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -