जारी हुए शीतकालीन स्कूलों के एग्जाम रिजल्ट
जारी हुए शीतकालीन स्कूलों के एग्जाम रिजल्ट
Share:

तेलका (चंबा): शहर के सभी शीतकालीन विद्यालयों का परीक्षा परिणाम कल शनिवार को जारी कर दिया गया है. उम्मीदों के मुताबिक़ अधिकतर शीतकालीन विद्यालयों को बेहतर परिणाम मिले है. जहां राजकीय वरिष्ठ माध्यमिक स्कूल तेलका में छठी कक्षा से लेकर आठवीं कक्षा तक सभी बच्चे उत्तीर्ण हुए हैं, वहीं दूसरी ओर नौंवी कक्षा में 108 में से मात्र 95 बच्चे ही सफल हो सके है. 

छठी कक्षा में किरण ने पहला, प्रतिमा ने दूसरा, अमित ने तीसरा, सातवीं कक्षा में इशांत ने पहला, विशाल ने दूसरा, गरिमा ने तीसरा, आठवीं कक्षा में संतोषी ने पहला, रीना ने दूसरा, अजय ने तीसरा, नौवीं कक्षा में राजीव ने पहला, रीतिका ने दूसरा, शालू ने तृतीय स्थान प्राप्त किया है.  

प्रधानाचार्य अरुण शर्मा ने कहा है कि, ''राष्ट्रीय खेलकूद प्रतियोगिता में चयन हुई मोनिका को स्कूल प्रबंधन की ओर से 2100 रुपये ईनाम दिया गया है.'' राजकीय प्राथमिक पाठशाला डंडी में पहली कक्षा में अरनव ने पहला, अनन्या ने दूसरा, कृष ने तीसरा, दूसरी कक्षा में समृद्धि ने पहला, आदित्य ने दूसरा, जीवन ने तीसरा, तीसरी कक्षा में रिहान ने पहला, सुहेल व मीनाक्षी ने दूसरा, तनिष्क ने तीसरा, चौथी कक्षा में श्रद्धा ने पहला, सुहेल व परिधि ने दूसरा, पांचवीं कक्षा में वसीम ने पहला, आदर्श ने दूसरा स्थान हासिल किया है. 

जानिए, क्या कहता है 31 दिसंबर का इतिहास

इस वजह से हो सकता है 50 हजार छात्रों का भविष्य ख़राब

विज्ञान सम्बंधित कुछ प्रश्नोत्तर जो आ सकते है प्रतियोगी परीक्षा में

जॉब और करियर से जुडी हर ख़बर न्यूज़ ट्रैक पर सिर्फ एक क्लिक में, पढिये कैसे करे जॉब पाने के लिए तैयारी और बहुत कुछ.

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -