बिहार में विपक्षी गठबंधन को लेकर कवायद तेज़, नितीश कुमार से जीतनराम मांझी ने की मुलाकात

बिहार में विपक्षी गठबंधन को लेकर कवायद तेज़, नितीश कुमार से जीतनराम मांझी ने की मुलाकात
Share:

पटना: बिहार के सीएम नीतीश कुमार की पहल पर 12 जून को आयोजित होने वाली विपक्षी दलों की मीटिंग अब आगे खिसककर 23 जून को पटना में होगी. आज JDU अध्यक्ष ललन सिंह और उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव ने एक संयुक्त प्रेस वार्ता कर नई तारीख की घोषणा कर दी है. इन दोनों नेताओं ने यह भी स्पष्ट कर दिया है कि विपक्षी एकजुटता बैठक में राहुल गांधी से लेकर मलिकार्जुन खड़गे और अखिलेश यादव, केजरीवाल, ममता बनर्जी, स्टालिन सहित अन्य दलों के नेता हिस्सा लेंगे.

इसके साथ ही बिहार में गठबंधन को लेकर सियासत तेज होती दिखाई दे रही है. एक ओर जहां पूर्व सीएम जीतन राम मांझी ने नीतीश कुमार के साथ मुलाकात की है, तो वहीं दूसरी ओर मुकेश सहनी ने गठबंधन के भविष्य पर 25 जुलाई को फैसला लेने की घोषणा कर दी है. सीएम नीतीश कुमार एक ओर जहां भाजपा के खिलाफ राष्ट्रीय स्तर पर विपक्षी एकजुटता बनाने की कोशिश में लगे हुए हैं, तो वहीं दूसरी ओर हिंदुस्तानी आवाम मोर्चा (HAM) के नेता व पूर्व सीएम जीतन राम मांझी को लोकसभा चुनाव की फ़िक्र होने लगी है. 

इसी सिलसिले में जीतन राम मांझी ने बुधवार (7 जून) को मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के साथ मुलाकात की. मांझी बुधवार शाम मुख्यमंत्री आवास अपने विधायकों के साथ पहुंचे और करीब एक घंटे तक नीतीश कुमार से उनकी चर्चा हुई. इस दौरान जीतन राम मांझी के बेटे और नीतीश सरकार में मंत्री संतोष सुमन भी उपस्थित रहे. 

इंदिरा गांधी के 'अपमान' पर भड़के विदेश मंत्री जयशंकर, तीखे शब्दों में लगा दी कनाडा की क्लास

खालिस्तानियों ने मनाया इंदिरा गांधी की हत्या का जश्न, खून से सनी साड़ी में खड़ी दिखीं पूर्व भारतीय पीएम !

शिंदे गुट ने संजय राउत को ठहराया कोल्हापुर में हुई घटना का जिम्मेदार, कही ये बड़ी बात

 

Share:

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -