ठाणे में भारी मात्रा में विस्फोट बरामद, तीन गिरफ्तार
ठाणे में भारी मात्रा में विस्फोट बरामद, तीन गिरफ्तार
Share:

ठाणे : देश की आर्थिक  राजधानी  मुंबई से सटे महाराष्ट्र के ठाणे में फिर एक बार भारी मात्रा में विस्फोट बरामद होने का मामला सामने आया है . इस छापे में ठाणे पुलिस को बड़ी मात्रा में विस्फोटक सामग्री मिली है .इस मामले में 3 लोगों को गिरफ्तार किया गया है. फिलहाल पुलिस और एटीएस संयुक्त रूप से इस मामले की जांच में जुटी है.

बता दें कि इस मामले में डीसीपी डीआर स्वामी ने बताया कि गुप्त सूचना के आधार पर रविवार रात 2 बजे ठाणे पुलिस, आरपीएफ और क्राइम ब्रांच की संयुक्त टीम ने मुम्ब्रा इलाके में एक घर पर छापा मारा था. जहाँ से इस छापे में 15 किलो अमोनियम नाइट्रेट और 9 डेटोनेटर बरामद हुए हैं. हालाँकि अभी यह पता नहीं चल पाया है कि यह विस्फोटक क्यों जमा किया गया था.

गौरतलब है कि मुंबई और उसके आस पास के इलाके में विस्फोटक मिलने की घटनाएं ज्यादा सामने आने लगी है.गत अप्रैल में सीपीआई के दफ्तर के पते पर आये एक पार्सल में विस्फोटक, डेटोनेटर, बैटरी और एक धमकीभरा पत्र मिला था. इसी तरह गत वर्ष शहर के फिल्म एंड टेलीविज़न इंस्टीट्यूट ऑफ इंडिया और जर्नलिज्म कॉलेज को भी ऐसे ही पार्सल मिले थे. इन पार्सलों के मिलने से दहशत फ़ैल गई थी.

यह भी देखें

उत्तरप्रदेश विधानसभा में मिले पावडर को लेकर फिर हो सकती है जांच

योगी बोले - देश की सबसे बड़ी विधानसभा को उड़ाने की साजिश के तहत रखा गया विस्फोटक, होगी NIA जांच

 

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -