नकली पुलिस बन देते थे वारदात को अंजाम

नकली पुलिस बन देते थे वारदात को अंजाम
Share:

भोपाल/ब्यूरो: पुलिस की वर्दी पहन वारदात को अंजाम देने वाले दो आरोपियों जुबेर मंसूरी (37) और शुभम आट्या (28) को भोपाल क्राइम ब्रांच पुलिस ने अपनी गिरफ्त में ले लिया है। आपको बता दे की इन आरोपियों से CISF (Central Industrial Security Force) के SI पद की वर्दी और नकली पिस्टल भी बरामद हुई है। इसके साथ ही आरोपियों ने 9 चोरियों का खुलासा भी किया है। इसके अलावा चोरो से 10लाख का चोरी का माल भी बरामद हुआ है। अन्य कई वारदातों का खुलासा भी इन चोरो से होने का अनुमान लगाया जा रहा है।   

इस पुरे मामले में क्राइम ब्रांच एडिशनल DCP शैलेंद्र सिंह चौहान ने बताया कि कस्तूरबा अस्पताल के सामने BHEL क्वार्टरों के पास बने सूने मकानों पर पुलिस की वर्दी में आरोपी ताक-झांक कर रहे थे। मौके पर पहुंची पुलिस ने दोनों से आइडेंटिटी कार्ड दिखाने को कहा तो आनाकानी करने लगे। सख्ती करने पर बोले चोरी करने के इरादे से घूम रहे हैं।

पुलिस की वर्दी पहन वारदात को अंजाम देने वाले आरोपियों का एक साथी फरार बताया जा रहा है। ऐसा अनुमान लगाया जा रहा है यह फरार चोर चोरी के  माल खपाने का काम करता था। आपको बता दे की क्राइम ब्रांच पुलिस ने आरोपियों को वर्दी में सूने मकानों की रैकी के दौरान पकड़ा था। आरोपियों की पहचान जब हुई तब उन्होंने वर्दी ठीक से नहीं पहन रखी थी, और पुलिस को उन पर  शक हो हुआ। बताया जा रहा है की आरोपियों ने वर्दी एक दरोगा के घर से ही चुराई थी।

कांग्रेस का नया दाव, मतगणना में गड़बड़ी होने पर तुरंत पहुंचेंगे कमलनाथ।

7 साल बाद जूते-चप्पल पहनेंगे MP के विक्रम, ली थी ये प्रतिज्ञा

'मैं बेवफा नहीं हूँ...' बोलकर फंदे से झूली थी पत्नी, आज पति ने ख़त्म की जीवनलीला

Share:

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -