फर्जी टीटीई ने यात्री को चलती ट्रेन से फेंका
फर्जी टीटीई ने यात्री को चलती ट्रेन से फेंका
Share:

पटनाः बिहार में फर्जी टीटीई बन लोगों से पैसे वसूलने वाले एक व्यक्ति को गिरफ्तार कर लिया गया है. यह घटना तब सामने आई जब सोमवार रात करीब 10 बजे फर्जी टीईटी बने व्यक्ति ने एक यात्री को पैसे नहीं देने पर ट्रैन से नीचे फेंक दिया. घटना बिहार के सीतामढ़ी-रक्सौल स्टेशन के बीच हुई थी. 

बता दे कि यहां सीतामढ़ी स्टेशन के पास बसवारिया में एक फर्जी टीटीई ने बेटिकट यात्री से पैसे की मांग करने लगा. जब यात्री ने पैसे देने से इंकार कर दिया तो उसे ट्रेन से फेंक दिया. घटना के बाद से आक्रोशित यात्रियों ने ही फर्जी टीटीई को पकड़ कर मेहसौल ओपी पुलिस को सौंप दिया. उसकी पहचान अभी नहीं की जा सकी है. पुलिस की पूछताछ में उसने अपना नाम पता सही नहीं बताया है. वैसे वह अपना घर पूर्वी चम्पारण बता रहा है. 

पुलिस ने बताया कि यह आरोपी पैसेंजर ट्रेन में टीटीई की वर्दी पहन कर टिकट की चेकिंग कर रहा था. जो यात्री टिकट नहीं होने की बात कहते थे, उनसे वह पैसा मांगता था. इसी दौरान एक यात्री ने पैसा नहीं होने की बात कही. इस पर फर्जी टीटीई ने बहस करते हुए उसको ट्रेन से फेंक दिया. इस घटना के बाद यात्रियों ने उसको पकड़ लिया और ट्रेन को आउटर पर ही रोक दिया.

इसके बाद यात्रियों ने इस घटना की सूचना जीआरपी को दी. लोगों ने पुलिस को भी इस घटना की जानकारी दी. जिससे मेहसौल ओपी की पुलिस मौके पर पहुंच गई. इसके बाद जीआरपी और मेहसौल ओपी की पुलिस ट्रेन से फेंके गए यात्री की तलाश ट्रैक के आसपास शुरू कर दी. मेहसौल ओपी के पुलिस अधिकारी उपेन्द्र कुमार ने बताया कि फर्जी टीटीई को हिरासत में रखा गया है.

सेक्स रैकेट चलने वाली लेडी डॉन सोनू पंजाबन अरेस्ट

फोन की आदत ना छुटी तो आपके साथ भी ऐसा ही होगा

युवती के साथ मारपीट के बाद किया गैंगरेप


 

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -