रसोई में इन 3 चीजों का गिरना है बेहद अशुभ, न करें अनदेखा

रसोई में इन 3 चीजों का गिरना है बेहद अशुभ, न करें अनदेखा
Share:

सनातन धर्म में वास्तु शास्त्र का खास महत्व है। वास्तु शास्त्र में घर के निर्माण से लेकर घर की वस्तुओं को किस दिशा में रखना चाहिए तक का वर्णन किया गया है। यदि हम वास्तु शास्त्र के बताए गए मार्गदर्शन पर चलते हैं, वास्तु शास्त्र के नियमों का पालन करते हैं तो किसी भी तरह का दोष हमारे जीवन में प्रभाव नहीं डालता है। वही वास्तु के अनुसार, रसोई घर में कुछ चीजों का गिरना अशुभ माना गया है. इसके गलत नतीजे देखने को मिल सकते है. 

वास्तु के मुताबिक, यह चीजें निरंतर रसोई में गिर रही हैं तो यह आने वाले संकटों का संकेत भी हो सकता है. यदि रसोई घर में नमक गिरता है तो ऐसा होना बहुत अशुभ माना जाता है. वास्तु शास्त्र के मुताबिक, नमक चंद्र और शुक्र ग्रह का प्रतिनिधित्व करता है. ऐसे में रसोई में इसका गिरना शुभ नहीं होता है. रसोई में बार-बार नमक गिरने का अर्थ हो सकता है कि आपके ऊपर समस्याऐं आने वाली हैं. 

वास्तु शास्त्र के मुताबिक, यदि घर के किचन में दूध गिरता है तो यह भी अच्छा नहीं माना गया है. दूध का संबंध चंद्र ग्रह से है. ऐसे में यदि दूध बार-बार गिरता है तो यह कुंडली में चंद्र ग्रह कमजोर होने का संकेत हो सकता है. सरसों का तेल भी रसोई में गिरना भी शुभ नहीं बताय गया है. सरसों के तेल का संबंध शनि देव से कहा गया है. यदि व्यर्थ में सरसों का तेल गिरता है तो इससे शनि ग्रह से संबंधित कई प्रकार की समस्याएं हो सकती हैं.

इन राशियों की चमकने वाली है किस्मत

इन राशियों के लिए शुभ है जुलाई का पहला सप्ताह

कब आएगा घोर कलयुग? 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -