ख़त्म हुआ मुंडन करवाने जा रहा परिवार, 6 की दर्दनाक मौत

ख़त्म हुआ मुंडन करवाने जा रहा परिवार, 6 की दर्दनाक मौत
Share:

पटना: बिहार की राजधानी पटना से एक दुखद घटना सामने आई है यहाँ बख्तियारपुर में भीषण सड़क दुर्घटना में एक ही परिवार के 6 व्यक्तियों की मौत हो गई है. यह सभी लोग स्कार्पियो गाड़ी में सवार होकर बच्चे का मुंडन कराने जा रहे थे. सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने चोटिल व्यक्तियों को चिकित्सालय में भर्ती कराया है. वहीं मृतक लोगों के शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा है. यह सभी लोग नवादा जिले के हिसुआ थाना इलाके में कहरिया बेलदारी गांव के रहने वाले हैं.

वह अपने गांव से पटना के उमानाथ मंदिर में बच्चे का मुंडन कराने के लिए जा रहे थे. फिलहाल पुलिस दुर्घटना की वजहों की तहकीकात कर रही है. पुलिस ने बताया, यह दुर्घटना सोमवार देर रात की है. इस दुर्घटना में 4 लोगों की मौके पर ही मौत हो गई. जबकि एक महिला सहित 2 लोगों की चिकित्सालय में उपचार के चलते मौत हुई है. मरने वाले सभी लोग एक ही परिवार के हैं. पुलिस ने बताया कि ये सभी लोग अपने गांव नवादा जिले के कहरिया बेलदारी से सोमवार की शाम को राजधानी पटना के लिए निकले थे. इन्हें बाढ अनुमंडल के उमानाथ मंदिर में बच्चे का मुंडन एवं पूजन कराना था. वही जैसे ही ये लोग बख्तियारपुर के पास निर्माणाधीन फोरलेन पर मान सरोवर पेट्रोल पंप के पास पहुंची, इनकी गाड़ी आगे चल रहे किसी अज्ञात वाहन में घुस गई. 

चूंकि दुर्घटना के समय स्कार्पियो की रफ्तार बहुत अधिक थी. ऐसे में गाड़ी में बैठे सभी लोग गंभीर रूप से चोटिल हो गए. इससे मौके पर चीख पुकार मच गई. इस दुर्घटना की आवाज सुनकर आसपास के लोग मौके पर पहुंचे तथा चोटिल व्यक्तियों को गाड़ी से बाहर निकाला. इसी के चलते खबर प्राप्त होने पर पुलिस भी मौके पर पहुंची. पुलिस ने सभी लोगों को चिकित्सालय पहुंचाया, जहां चिकित्सकों ने 4 लोगों को पहले ही मृत घोषित कर दिया. वहीं दो लोगों की मौत उपचार के चलते हो गई. पुलिस ने बताया कि दुर्घटना के समय गाड़ी में कुल 12 लोग सवार थे. इनमें से 6 लोगों की हालत नाजुक है. उन्हें उपचार के लिए मेडिकल कॉलेज के लिए रैफर किया गया है.

मौलाना तौकीर रजा ने किया सामूहिक धर्मांतरण का ऐलान, 23 लड़के-लड़कियों को मुस्लिम बनाने की तैयारी, TMC नेता भी कह चुके हैं यही बात

डेढ़ साल तक बलात्कार करता रहा मौलवी, तंग आकर नाबालिग पीड़िता ने खा लिया जहर, AAP नेता और मस्जिद का अध्यक्ष भी आरोपी

मदरसे जा रही 12 वर्षीय बच्ची का किडनैप और रेप, चाक़ू की नोक पर दरिंदे ने किया बलात्कार

Share:

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -