मशहूर एक्टर के साथ हुई धोखाधड़ी, प्रोड्यूसर ने हड़पे पैसे

मशहूर एक्टर के साथ हुई धोखाधड़ी, प्रोड्यूसर ने हड़पे पैसे
Share:

बॉलीवुड फिल्मों के मशहूर अभिनेता दीपक तिजोरी के साथ धोखाधड़ी हुई है। उन्होंने लोकप्रिय फिल्म प्रोड्यूसर विक्रम खाखर पर पैसे की ठगी का आरोप लगाया है। दीपक का दावा है कि प्रोड्यूसर ने फिल्म बनाने के लिए उनसे बड़ी राशि ली तथा इसके बाद वापस करने से इनकार कर दिया। उन्होंने अंबोली पुलिस स्टेशन में विक्रम खाखर के खिलाफ धोखाधड़ी की शिकायत दर्ज कराई है। पुलिस मामले की तहकीकात कर रही है।

क्या है पूरा मामला?
रिपोर्ट के अनुसार, मुंबई पुलिस के एक अफसर ने शुक्रवार को बताया कि दीपक तिजोरी ने प्रोड्यूसर विक्रम खाखर पर फिल्म की शूटिंग के सिलसिले में 17.40 लाख रुपये की धोखाधड़ी का आरोप लगाया है। मंगलवार को अंबोली पुलिस स्टेशन में दीपक ने पैसे की धोखाधड़ी के मामले में शिकायत दर्ज कराई। अपनी शिकायत में दीपक तिजोरी ने कहा है कि विक्रम खाखर ने लंदन में उनकी फिल्म 'टिप्सी' की शूटिंग में मदद करने का वादा किया था, जिसके लिए प्रोड्यूसर ने उनसे 17.40 लाख रुपये लिए थे। दीपक ने यह भी कहा कि जब वह फिल्म की स्थिति के बारे में पूछते, तो प्रोड्यूसर कोविड-19 के कारण देरी होने का बहाना बनाते। वे बताते थे कि यूरोप में फिल्म की शूटिंग रुक गई है। महामारी का असर कम होने के बाद भी प्रोड्यूसर फिल्म को आगे बढ़ाने के बहाने बनाते रहे।

जब दीपक को एहसास हुआ कि प्रोड्यूसर 'टिप्सी' की शूटिंग आरम्भ करने का कोई इरादा नहीं रखते, तो उन्होंने अपने पैसे वापस मांगे। किन्तु पैसे न लौटाने पर उन्हें पुलिस की मदद लेनी पड़ी। पुलिस ने बताया कि यह घटना 3 मार्च 2020 से इस वर्ष 14 मार्च के बीच की है। दीपक ने 3 मार्च 2020 को प्रोड्यूसर के खाते में पैसे ट्रांसफर किए थे, जिसमें GST भी सम्मिलित है। प्रोड्यूसर ने अपना वादा पूरा नहीं किया और पैसे वापस करने से भी इनकार कर दिया है। दीपक तिजोरी की शिकायत के बाद पुलिस ने IPC के तहत धोखाधड़ी एवं आपराधिक विश्वासघात का मुकदमा दर्ज कर लिया है एवं तहकीकात कर रही है।

'अब हिजबुल्लाह को खत्म करेंगे…', इजराइल का बड़ा ऐलान

बॉलीवुड को लेकर लकी अली ने कही थी ये बात

27 साल की उम्र में हुआ इस मशहूर-स्टार का निधन, परिवार ने लगाया ये आरोप

Share:

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -