दीपिका पादुकोण की प्रेग्नेंसी पर मशहूर एक्टर ने ली चुटकी, एक्ट्रेस ने दिया ये जवाब

दीपिका पादुकोण की प्रेग्नेंसी पर मशहूर एक्टर ने ली चुटकी, एक्ट्रेस ने दिया ये जवाब
Share:

बॉलीवुड फिल्मों की जानी मानी मशहूर अदाकारा दीपिका पादुकोण इन दिनों अपनी पर्सनल और प्रोफेशनल लाइफ को लेकर ख़बरों में छाई हुई हैं. उनकी आगामी फिल्म 'कल्कि 2898 एडी', 27 जून को थिएटर्स में रिलीज हो रही है. फिल्म में दीपिका के साथ अमिताभ बच्चन, प्रभास, एवं कमल हासन लीड रोल में हैं. फिल्म रिलीज से पहले बुधवार को इसका प्री-रिलीज इवेंट रखा गया.

इसके चलते अमिताभ बच्चन और प्रभास दोनों ही प्रेग्नेंट दीपिका पादुकोण का ख्याल रखते नजर आए. वहीं राणा दग्गुबाती इवेंट में दीपिका को उनकी प्रेग्नेंसी को लेकर चिढ़ाते नजर आए. राणा दग्गुबाती ने उनसे पूछा- क्या आपने डिसाइड कर लिया था कि आप फिल्म के बाद भी अपने किरदार में रहेंगी? असल में फिल्म में दीपिका ने प्रेग्नेंट महिला का किरदार निभाया है. 

दीपिका पादुकोण ने राणा दग्गुबती के सवाल का जवाब देते हुए कहा- इस फिल्म को बनाने में 3 वर्ष लग गए हैं, तो मैंने सोचा 9 महीने और क्यों नहीं. दीपिका ने आगे प्रभास की टांग खींचते हुए ये भी कहा कि उनके कारण उनका पेट ऐसा लग रहा है, क्योंकि वो उन्हें सेट पर कुछ ना कुछ खिलाया करते थे. फिल्म इवेंट में 'कल्कि 2898 एडी' के स्टार्स की ये मस्ती प्रशंसकों का दिल जीत रही है. अब सभी को फिल्म की रिलीज का इंतजार है. 

सोनाक्षी-जहीर की शादी पर आई शत्रुघ्न सिन्हा की प्रतिक्रिया, जानिए क्या कहा?

सोनाक्षी सिन्हा की शादी से नाराज माँ ने उठाया बड़ा कदम, इंस्टाग्राम से किया बेटी को अनफॉलो

जहीर संग बहन सोनाक्षी की शादी से नाराज है भाई, पोस्ट देख हैरत में पड़े फैंस

Share:

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -