मशहूर एक्टर विकास सेठी का निधन, इस कारण गई जान

मशहूर एक्टर विकास सेठी का निधन, इस कारण गई जान
Share:

टेलीविज़न जगत से एक दुखद खबर आई है। टेलीविज़न अभिनेता विकास सेठी का आज, 8 सितंबर को, निधन हो गया। विकास स्टार प्लस के कई लोकप्रिय शो का हिस्सा रहे थे। 'क्योंकि सास भी कभी बहु थी' के फेम अभिनेता ने 48 साल की उम्र में अंतिम सांस ली। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, उनका निधन कार्डियक अरेस्ट की वजह से हुआ है, हालांकि परिवार की तरफ से इस बारे में कोई आधिकारिक पुष्टि नहीं की गई है।

रिपोर्ट्स के मुताबिक, विकास सेठी की मौत नींद में दिल का दौरा पड़ने से हुई। एकता कपूर के सीरियल 'क्योंकि सास भी कभी बहु थी' के अतिरिक्त, विकास स्टार प्लस के शो 'कसौटी जिंदगी की' और 'कहीं तो होगा' में भी काम कर चुके थे। उनके परिवार में उनकी पत्नी जाह्नवी सेठी और दो ट्विन्स हैं। विकास करण जौहर की फिल्म 'कभी खुशी कभी ग़म' में भी नजर आए थे, जहां उन्होंने करीना कपूर के दोस्त रॉबी का किरदार निभाया था। इसके अतिरिक्त, वे फिल्म 'दीवानापन' में भी एक्टर के रूप में दिखाई दिए थे। 

विकास 2019 में तेलुगु हिट फिल्म 'स्मार्ट शंकर' का भी हिस्सा थे। विकास की मृत्यु की खबर सुनकर उनके फैंस स्तब्ध हैं; एक यूजर ने लिखा, "वे बहुत युवा थे," जबकि दूसरे ने इसे दुखद बताया। आपको बता दे कि विकास के इंस्टाग्राम पर उनका आखिरी पोस्ट उनकी मां के साथ है, जिसे उन्होंने 12 मई को, मदर्स डे के अवसर पर साझा किया था।

बिग बॉस में होगी 'गुम है...' के इस एक्टर की एंट्री, नाम जानकर झूम उठेंगे

कैंसर के साथ नई बीमारी का शिकार हुई हिना खान, पोस्ट देख घबराए फैंस

TV शो पर पधारे बप्पा, इमोशनल हुई भारती सिंह

Share:

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -