मशहूर एक्टर का टूटा दिल, परेशान होकर मुंडवा लिया सिर और...

मशहूर एक्टर का टूटा दिल, परेशान होकर मुंडवा लिया सिर और...
Share:

बॉलीवुड फिल्मों के मशहूर अभिनेता सिद्धांत चतुर्वेदी, जिन्होंने फिल्म 'गली बॉय' से अपने करियर की शुरुआत की, ने दर्शकों के दिलों में खास जगह बनाई। उनकी इस फिल्म में परफॉर्मेंस ने उन्हें पहचान दिलाई, लेकिन यह फेम उनकी जिंदगी में केवल कुछ क्षणों के लिए रहा। जैसे ही उन्हें लगा कि वह एक बड़ी फिल्म साइन करने वाले हैं, वह अचानक से रिजेक्शन का सामना करने लगे। यह अनुभव उनके लिए बेहद कठिन था और इस स्थिति ने उन्हें इतना झटका दिया कि उन्होंने अपने सिर को मुंडवा लिया।

सिद्धांत ने इस कठिन समय को याद करते हुए कहा, "मैं तब 21 या 22 साल का था। मैंने एक बड़े रोल के लिए ऑडिशन दिया था, जिसके लिए छह महीने तक वर्कशॉप चली। मैं उस भूमिका के लिए अपने बालों और कपड़ों का चुनाव कर रहा था। मैं बहुत उत्साहित था, लेकिन दुर्भाग्यवश वह फिल्म नहीं बनी। जब भी मैं शीशे में खुद को देखता था, तो उस किरदार को देखता था जिसे मैं निभाने वाला था। इस निराशा के कारण मैं गुस्से में आ गया और अपने बाल मुंडवा दिए। मुझे लगा था कि एक फिल्म करने के बाद मेरी जिंदगी सेट हो जाएगी, लेकिन यह मेरे लिए इतना आसान नहीं था।" सिद्धांत ने उस फिल्म के प्रोडक्शन हाउस का नाम बताने से इनकार किया, लेकिन उन्होंने खुलासा किया कि जब उनका काम हाथ से गया, तो उन्हें गहरा झटका लगा। 

इस अनुभव ने उन्हें यह एहसास कराया कि फिल्म इंडस्ट्री में सफलता पाना आसान नहीं है। सिद्धांत ने कहा, "तीन महीने में मेरे बाल वापस आ गए, लेकिन इस दौरान मेरे सारे दोस्त CA की तैयारी कर रहे थे। मेरे लिए यह समय चुनौतीपूर्ण था।" उनकी मां ने उन्हें समझाया कि उन्हें कम से कम CA के फाइनल्स में बैठना चाहिए, लेकिन उनके पिता ने एक प्रेरणादायक वाक्य कहा: "जहां संकल्प है, वहां विकल्प नहीं होना चाहिए।" यह वाक्य सिद्धांत के लिए एक मार्गदर्शक बन गया और उन्होंने अपने सपनों को पूरा करने के लिए दृढ़ संकल्प के साथ आगे बढ़ने का फैसला किया।

ब्लाउज पर सांप-ट्रांसपेरेंट कॉर्सेट, अदाकारा के लुक ने उड़ाए फैंस के होश

इजराइल ने आतंकी हिजबुल्लाह का हेडक्वार्टर ही उड़ा दिया, नसरुल्लाह के भाई-बेटी समेत कई मरे

डेटिंग ऐप पर हैं कई सारे सेलेब्स, इस मशहूर अदाकारा ने किया खुलासा

Share:

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -