मशहूर अदाकारा ने मनीष मल्होत्रा को बोला 'Local डिजाइनर'? भड़के लोग

मशहूर अदाकारा ने मनीष मल्होत्रा को बोला 'Local डिजाइनर'? भड़के लोग
Share:

मशहूर अमेरिकी रियलिटी टेलीविज़न स्टार किम कार्दशियन एवं ख्लोए कार्दशियन मुंबई में अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की शादी में सम्मिलित हुए। देश विदेश से आए अन्य मेहमानों की भांति दोनों बहनें भी पूरी तरह से इंडियन लुक में दिखाई दी. दोनों ने सोशल मीडिया पर इसकी कई सारी फोटोज भी शेयर कीं. 

वहीं ख्लोए ने जब स्नैपचैट की अपनी स्टोरी में अपनी लुक साझा किया तो साथ में एक कैप्शन भी लिखा. अब ये कैप्शन कुछ ऐसा था कि भारतीयों को कतई रास नहीं आया. दरअसल, ख्लोए ने स्नैपचैट स्टोरी पर एक वीडियो में मशहूर डिजाइनर मनीष मल्होत्रा की डिजाइन की हुई ड्रेस पहनी थी तथा साथ में लिखा था- 'गाइज, मेरे कपड़े कितने सुंदर हैं, जो मैंने पहना है वह एक लोकल डिजाइनर द्वारा बहुत सुंदर डिजाइन किया गया ड्रेस है. मैं तुम्हें उसका नाम, बल्कि सबकुछ बता दूंगी. मेरा मतलब है कि सब कुछ बहुत शानदार है. मुझे ये पिंक कलर बहुत पसंद आ रहा है, डीटेल्ट को जानलेवा हैं. ख्लोए कार्दशियन ने स्नैपचैट स्टोरी पर एक सीरीज में इस बड़ी शादी की एक झलक पेश की.  

हालांकि संभवत: बाद में ख्लोए का ये पोस्ट उनकी टीम की नजर में आया तथा उन्होंने एक अन्य स्टोरी में दूसरे ऑउटफिट के साथ बताया कि इसे दुनिया के लोकप्रिय डिजाइनर मनीष मल्होत्रा द्वारा डिजाइन किया गया बताया. लोग ख्लोए के पोस्ट पर कई सारे कमेंट कर रहे हैं. एक यूजर ने लिखा- क्या ख्लोए कार्दशियन ने मनीष मल्होत्रा ​​को लोकल डिजाइन बता दिया? इसी तरह कई लोगों ने तरह तरह के कमेंट अपना रोष व्यक्त किया है.

अनंत अंबानी की शादी में अक्षय कुमार ने किया कुछ ऐसा, फैंस कर रहे तारीफ

कोरोना के बाद अंबानी परिवार के जश्न में शामिल हुए अक्षय कुमार, इस अवतार में आए नजर

बॉयफ्रेंड संग शादी पर जाह्नवी कपूर ने तोड़ी चुप्पी, दिया ये जवाब

Share:

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -