करियर के लिए मशहूर एक्ट्रेस ने छोड़ा बॉयफ्रेंड, अब 20 साल की उम्र में बनेंगी दुल्हन! खुद किया खुलासा
करियर के लिए मशहूर एक्ट्रेस ने छोड़ा बॉयफ्रेंड, अब 20 साल की उम्र में बनेंगी दुल्हन! खुद किया खुलासा
Share:

टीवी के चर्चित रियलिटी शो बिग बॉस फेम ईशा मालवीय की खुशियां सातवें आसमान पर हैं। सलमान खान के शो से फेम पाने के पश्चात् उन्हें बैक टू बैक अच्छे प्रोजेक्ट ऑफर हो रहे हैं। हाल ही में ईशा को एक फैशन शो के लिए रैंप वॉक करते देखा गया था, जहां उन्होंने कहा कि 'जब वो असल जिंदगी में शादी करेंगी, तो ब्राइट लहंगा पहनेंगी।' 

तत्पश्चात, हर तरफ ये चर्चा होने लगी कि ईशा, समर्थ जुरेल से ब्रेकअप के बाद शादी करने जा रही हैं। हालांकि, अब अभिनेत्री ने स्वयं अपनी शादी का सच बता दिया है। अपने एक इंटरव्यू के चलते ईशा ने शादी पर चर्चा करते हुए कहा- मैं अभी अपने 20s में हूं। मैंने अपनी जिंदगी में बहुत सारी गलतियां कर दी हैं। अभी बस हो गया है मेरा। अभी मैं सिर्फ अपने काम पर फोकस करना चाहती हूं। मैं इसी फील्ड में अपना करियर बनाना चाहती हूं।

आगे ईशा ने कहा- मैं 30 वर्ष से पहले शादी नहीं करने वाली। इसलिए ज्यादा टेंशन लेने वाली बात नहीं है।' ईशा की लव लाइफ की बात करें, तो बिग बॉस से पहले ईशा उडारियां सह-कलाकार अभिषेक कुमार संग रिलेशनशिप में थीं। अभिषेक के पश्चात् वो समर्थ जुरेल संग रिलेशनशिप में आईं, लेकिन बिग बॉस खत्म होते ही इनका रिश्ता भी खत्म हो गया। ब्रेकअप के पश्चात् समर्थ ने ईशा पर धोखे देने का आरोप भी लगाया।

कार्तिक आर्यन की शादी के लिए पैरेंट्स ने पसंद की ये लड़की, टूटेंगे कई दिल

अविका गौर के साथ बॉडीगार्ड ने की गंदी हरकत, खुद एक्ट्रेस ने किया खुलासा

स्टंट करते समय घायल हुई टाइगर श्रॉफ की बहन कृष्णा, 'अनुपमा' के बेटे संग इस हालत में आई नजर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -