मशहूर एक्ट्रेस ने सरेआम की वड़ा पाव गर्ल की बेइज्जती, फैंस हुए खुश
मशहूर एक्ट्रेस ने सरेआम की वड़ा पाव गर्ल की बेइज्जती, फैंस हुए खुश
Share:

चर्चित रियलिटी शो बिग बॉस OTT सीजन 3 सुर्ख़ियों में बना हुआ है. शो शुरू होते ही प्रतियोगी काफी एक्टिव दिखाई दे रहे हैं. कोई खाने के लिए लड़ रहा है, तो किसी ना किसी तरीके से दूसरे सदस्य को ट्रोल कर रहा है. अब सोशल मीडिया पर एक्ट्रेस-मॉडल पौलोमी दास की एक क्लिप जमकर वायरल हो रही है.

वीडियो में वो, वड़ा पाव गर्ल यानी चंद्रिका दीक्षित से उनके बारे में बात करती नजर आ रही हैं. अभिनेत्री बोलती हैं, 'मैं वड़ा पाव देख के इतना थक गयी थी कि मैं इंस्टाग्राम पर गई. वहां एक वर्ड होता है, जहां पर आप वो वर्ड म्यूट कर सकते हो. जिससे उसका सजेशन आपको ना आए. मैंने वही किया.' पौलमी बोलती हैं कि 'उस समय मैंने सोच लिया था कि अब मैं वड़ा पाव नहीं देख सकती.' शो आरम्भ होने से पहले भी पौलोमी, वड़ा पाव गर्ल के बिग बॉस में आने से खास खुश नहीं थीं. 

उनका कहना था कि 'हमने इंडस्ट्री में काम किया है. मेहनत की है. तब जाकर शो पाया है. लेकिन वड़ा पाव गर्ल ने ऐसा किया है, जो उन्हें शो में लाया जा रहा है. मुझे नहीं लगता है कि ऐसे किसी को भी शो में एंट्री मिलनी चाहिए.' पौलोमी ने जिस प्रकार बेबाक होकर चंद्रिका दीक्षित के सामने दिल की बात कही है. उससे शो के दर्शक काफी इंप्रेस दिखाई दे रहे हैं. वही बात यदि पौलोमी की करें तो प्रशंसक बहुत खुश हैं. प्रशंसकों का कहना है कि कम से कम किसी ने तो सच कहा. 

इंटरनेट पर वायरल हुए अरमान मलिक के बच्चों के वीडियो, देखकर भड़के यूजर्स

शादी के 6 साल बाद माता-पिता बनने जा रहे हैं बिग बॉस का ये कपल, पोस्ट शेयर कर दी 'गुडन्यूज़'

3 साल बाद टूटा करण-तेजस्वी का रिश्ता, करीबी ने किया खुलासा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -