मशहूर अदाकारा ने खोले बिग बॉस के शॉकिंग राज, सुनकर शॉक्ड हुए फैंस

मशहूर अदाकारा ने खोले बिग बॉस के शॉकिंग राज, सुनकर शॉक्ड हुए फैंस
Share:

मनोरंजन जगत की मशहूर अदाकारा राखी सावंत अक्सर बिग बॉस में एंटरटेनमेंट का तड़का लगाने के लिए जाती हैं। हाल ही में, वह भारत में नहीं हैं एवं दुबई में एक प्रॉपर्टी ले चुकी हैं। हाल ही में कोरियोग्राफर फराह खान राखी से मिलने आईं, तथा दोनों ने मिलकर खाना बनाया। इस के चलते राखी ने बिग बॉस के अंदर के कुछ चौंकाने वाले राज़ खोले। उन्होंने फराह को बताया कि वह सॉक्स में कॉफी छिपाकर घर के अंदर ले जाती थीं। इसके अलावा, नॉमिनेट करने वालों को जमालगोटा भी खिला देती थीं।

फराह खान अपने व्लॉग में विभिन्न प्रकार की रेसिपीज दिखाती हैं। लेटेस्ट व्लॉग में वह राखी के पास पहुंचीं, जहां उन्होंने राखी के हाथों की बनाई दाल-चावल खाई। इस दौरान राखी ने फराह और उनके फॉलोअर्स को खूब मनोरंजन किया तथा बिग बॉस के घर का किस्सा भी साझा किया। फराह ने राखी की दाल-चावल खा लीं तो राखी ने मजाक करते हुए कहा, "फराह मैम ने सारे खा लिए। उन्हें जल्दी कुछ पसंद नहीं आता। इसलिए मुझे बिग बॉस में खाना बनाने के लिए देते थे।"

राखी ने आगे बताया, "ये लोग कहते थे कि राखी अच्छा खाना बनाती है, इसे खाना बनाने में रखो। जब मुझे नॉमिनेशन में डालते थे, तो मैं जमालगोटा उनकी दाल में डाल देती थी। इससे ये लोग टॉयलेट पकड़ते थे, और फिर मुझे नॉमिनेशन में नहीं डालते थे।" फराह ने पूछा, "जमालगोटा तुझे बिग बॉस में मिलता कहां से था?" इस पर राखी ने जवाब दिया, "मैं सॉक्स में डालकर ले जाती थी। एक दिन तो उन्होंने मेरी कॉफी चुराई, तो मैंने उसमें थूक दिया। फिर किसी ने भी उस कॉफी को हाथ नहीं लगाया।"

जिसने दीपिका-रणवीर की फिल्म के लिए गाया हिट गाना, उसको सोनू निगम ने लगाई लताड़

हाथ में ड्रिंक और बेबी बंप पकड़कर नाची प्रेग्नेंट एक्ट्रेस, लोगों ने किया ट्रोल

'कपिल शर्मा शो' में लौटेंगी ये अदाकारा, अर्चना ने दिया जवाब

Share:

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -