डिप्रेशन में मशहूर एक्ट्रेस, रो-रोकर हुई बेहाल

डिप्रेशन में मशहूर एक्ट्रेस, रो-रोकर हुई बेहाल
Share:

'मिर्जापुर' में डिंपी पंडित की भूमिका निभाने वाली हर्षिता गौर ने बताया कि वर्ष 2017 में वो तनाव का शिकार हुई थीं. उस समय उनके पास काम भी नहीं था. अपने एक इंटरव्यू के चलते हर्षिता ने कहा- मेरा शो 'मिर्जापुर' बहुत हिट हुआ था. मुझे लगा कि धर्मा प्रोडक्शन्स और यश राज से मुझे ऑफर आने लगेंगे, मगर ऐसा नहीं हुआ. 

डिंपी पंडित ने कहा- मैं जब दिल्ली से मुंबई आई थी तो मेरे हाथ में काम था. मैंने काम किया. लगभग 2014 मिड से 2017 तक मैंने रोज काम किया. दिन के 14 से 20 घंटे मैं काम करती थी. इसके बाद जब शो खत्म हुआ तो मेरे पास काम नहीं था. मुझे बिना काम के घर बैठने की आदत भी नहीं थी. एक महीना निकला, 2 महीने निकले, ऐसे करके 7 महीने निकल गए. मेरा 7-8 किलो वजन कम हो गया था. मेरे पास ऑफर्स ही नहीं आए. एवं मैं एक बारी 4 दिन तक घर से बाहर नहीं निकली. मेरे पास की आंटी मुझे देखने घर आईं तो मैं उस वक़्त रो रही थी.

डिंपी पंडित ने आगे कहा- उन्होंने मुझे संभाला मेरे से कहा कि मैं उनसे बात करूं. मैंने थेरेपी सेशन्स पर जाना आरम्भ किया. मुझे बहुत फायदा हुआ. तब तक मुझे नहीं पता था कि मैं डिप्रेशन का शिकार हुई हूं. इसके बाद बीच में मुझे एक साउथ फिल्म भी मिली, मगर एक सप्ताह शूट करने के बाद उन्होंने मुझे मना कर दिया था. मैं वापस मुंबई लौटी. फिर आहिस्ता-आहिस्ता चीजें ट्रैक पर आनी शुरू हुईं. अब मैं ठीक हूं.

आमिर खान से भिड़ेगा ये मशहूर साउथ एक्टर, सामने आई ‘गेम चेंजर’ की रिलीज डेट

'22 सालों से कर रहीं ‘स्ट्रगल’ लेकिन नहीं आ रहे काम के ऑफर', मशहूर बॉलीवुड अदाकारा का छलका दर्द

इस मशहूर स्टार ने दिलाई तृप्ति डिमरी को धांसू फिल्म

Share:

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -