मोटापे से परेशान हुई मशहूर एक्ट्रेस, छलका दर्द

मोटापे से परेशान हुई मशहूर एक्ट्रेस, छलका दर्द
Share:

डेलनाज ईरानी, जो एंटरटेनमेंट जगत की एक मशहूर एक्ट्रेस हैं, ने अपने करियर के दौरान कई हिंदी शोज और फिल्मों में शानदार अभिनय किया है। हालांकि, डेलनाज को अक्सर उनके बढ़े वजन के कारण आलोचनाओं का सामना करना पड़ा है। हाल ही में, उन्होंने पहली बार अपने मोटापे पर खुलकर बात की और इस बारे में अपने अनुभव साझा किए।

डेलनाज ने एक इंटरव्यू में कहा कि उनके बढ़े वजन की वजह से कभी भी उनके करियर में बाधा नहीं आई। उनका कहना था, “एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री में मैंने बहुत से अच्छे लोगों से मुलाकात की है, जिनके साथ काम करके मुझे सकारात्मक ऊर्जा महसूस होती है। यह इंडस्ट्री अपने अंदर कई अच्छी और बुरी चीजें समेटे हुए है, लेकिन इसने मुझे शोहरत और दौलत दोनों ही दी है। मेरे लिए यह एक बेहतरीन जगह है, और मैं अपने काम से बहुत प्यार करती हूं।” डेलनाज ने अपने स्वास्थ्य के बारे में भी खुलकर बात की। उन्होंने कहा, “मैं नियमित रूप से एक्सरसाइज करती हूं, जुम्बा करती हूं और हेल्दी लाइफस्टाइल अपनाती हूं। मैं अपने आहार का ध्यान रखती हूं और नियमित वर्कआउट करती हूं। इन सबके बावजूद, मेरे मोटापे के कारण मुझे कभी भी काम मिलने में दिक्कत नहीं हुई।”

उन्होंने यह भी बताया कि उनके बढ़े वजन ने उन्हें कई अवसर दिलाए हैं। “सच्चाई यह है कि मेरे वजन ने मुझे काम दिलाने में भी मदद की है। मुझे कई सालों से थायरॉयड की समस्या है, और मैं इसे ठीक करने की कोशिश कर रही हूं। मुझे लगता है कि यह समस्या कम से कम 50 महिलाओं को होती है। यह हमें भावनात्मक, मानसिक और शारीरिक रूप से प्रभावित कर सकती है, लेकिन मैं योगा के माध्यम से खुद को मजबूत बनाए हुए हूं।”

इस एक्टर की बर्थडे पार्टी में पहुंचे चिराग पासवान, लुक ने जीता फैंस का दिल

अनुपमा में वनराज के किरदार के रिप्लेस पर सुधांशु पांडे ने दी ये प्रतिक्रिया

2 नहीं रुबीना दिलैक को हुई थी 3 बेटियां, महीनों बाद दिखाया चेहरा

Share:

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -