प्लास्टिक सर्जरी कराएगी मशहूर अदाकारा, बोली- 'अच्छा दिखने के लिए...'

प्लास्टिक सर्जरी कराएगी मशहूर अदाकारा, बोली- 'अच्छा दिखने के लिए...'
Share:

रिमी सेन, बॉलीवुड की एक जानी-मानी अभिनेत्री, हाल ही में अपने लुक्स को लेकर सुर्खियों में रही हैं। फिल्मों से लंबे समय से दूर रहने के बावजूद, उनकी हाल की तस्वीरों ने दर्शकों और सोशल मीडिया पर हलचल मचा दी। कुछ लोगों ने उनकी नई तस्वीरों को देखकर अनुमान लगाया कि उन्होंने प्लास्टिक सर्जरी कराई है। इस पर रिमी सेन ने खुलासा किया है कि उन्होंने प्लास्टिक सर्जरी नहीं करवाई है, बल्कि उन्होंने केवल बोटॉक्स, फिलर्स और पीआरपी (प्लेटलेट रिच प्लाज़्मा) ट्रीटमेंट का सहारा लिया है।

रिमी ने स्पष्ट किया कि लोगों को अगर ऐसा लगता है कि उन्होंने प्लास्टिक सर्जरी करवाई है, तो यह एक सकारात्मक संकेत हो सकता है, क्योंकि इसके पीछे एक पेशेवर उपचार का प्रभाव हो सकता है। उन्होंने कहा कि वे अभी प्लास्टिक सर्जरी के लिए तैयार नहीं हैं और इसके बजाय उन्होंने बोटॉक्स और फिलर्स जैसे सौंदर्य उपचारों का उपयोग किया है। रिमी ने यह भी जोड़ा कि वे भविष्य में, विशेष रूप से 50 की उम्र के करीब, अगर जरूरत महसूस होती है, तो प्लास्टिक सर्जरी पर विचार करेंगी। रिमी सेन ने अपने बयान में यह भी कहा कि ये सौंदर्य उपचार उनकी त्वचा को अच्छा बनाए रखने में मदद कर रहे हैं और वे अनुशासन और सही देखभाल के साथ अपने लुक्स को बनाए रख सकती हैं। उन्होंने जोर देकर कहा कि इन ट्रीटमेंट्स का इस्तेमाल करके और नियमित रूप से अनुशासन में रहकर कोई भी अच्छा दिख सकता है।

इसके अलावा, रिमी ने यह स्वीकार किया कि अगर किसी को उनके सौंदर्य उपचारों के बारे में कोई आपत्ति है या वे इसे गलत मानते हैं, तो वे सलाह देने के लिए तैयार हैं और सुझावों को गंभीरता से लेंगी। रिमी सेन की उम्र 42 साल है और वे अब फिल्मों से दूर हैं। उन्होंने आखिरी बार 2015 में "बिग बॉस" के सीजन 9 में भाग लिया था। इसके अलावा, वे बॉलीवुड की हिट फिल्म फ्रैंचाइज़ी "धूम" का हिस्सा रही हैं, जिसमें उनकी भूमिका को दर्शकों ने खूब सराहा। इस प्रकार, रिमी सेन ने अपने लुक्स को लेकर उठे सवालों का खुलासा करते हुए अपनी सौंदर्य देखभाल की प्रक्रिया के बारे में जानकारी दी है और लोगों से सकारात्मक दृष्टिकोण की उम्मीद जताई है।

मां ने ही उड़ाया विक्की कौशल का मजाक, खुद एक्टर ने किया खुलासा

'मैं यंग लड़की थी, जो अकेले रह रही थी…', महेश भट्ट संग अफेयर की खबरों पर बोलीं आशिकी गर्ल

रातों रात मिला इस एक्ट्रेस को फेम...फिर एक एक्सीडेंट ने बिगाड़ दिया सब कुछ

Share:

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -