फिल्म के सेट पर हुआ मशहूर कपल का ब्रेकअप, सालों बाद डायरेक्टर का चौंकाने वाला खुलासा

फिल्म के सेट पर हुआ मशहूर कपल का ब्रेकअप, सालों बाद डायरेक्टर का चौंकाने वाला खुलासा
Share:

बॉलीवुड फिल्म जगत में एक समय में डिनो मोरिया और बिपाशा बसु के रोमांस के चर्चे थे. दोनों को साथ में बहुत पसंद भी किया जाता था. मगर वर्षों की डेटिंग के पश्चात् बिपाशा और डिनो ने ब्रेकअप करके अपनी राहें अलग कर लीं. वर्षों पश्चात् विक्रम भट्ट ने बिपाशा और डिनो के ब्रेकअप से जुड़ा अनसुना किस्सा साझा किया है.

अपने एक इंटरव्यू में विक्रम भट्ट ने बताया कि 'राज' फिल्म की रिलीज से पहले बिपाशा और डिनो रिलेशनशिप में थे. मगर फिल्म की शूटिंग के चलते उनका रोमांस समाप्त हो चुका था. उन्होंने कहा- मुझे दोनों के ब्रेकअप का एक दर्दनाक किस्सा याद है. हम लोग 'मैं अगर सामने' की शूटिंग कर रहे थे. इस गाने में एक लाइन है- अपनी शादी के दिन अब दूर नहीं हैं. इस सीन में वो दोनों लड़ पड़े. बिपाशा रो रही थीं तथा डिनो भी बहुत दुखी थे. फिर विक्रम भट्ट ने उन्हें शांति से फिल्म की शूटिंग करने की सलाह दी.

उन्होंने कहा, 'मैं ऐसा इंसान नहीं हूं, जो एक्टर्स की निजी जिंदगी में दखल दूं, मगर उस दिन पता नहीं क्या हुआ. मैं दोनों के बीच बोल पड़ा. फिल्म के चलते उनका रिश्ता टूट रहा था और ये देखकर मैं भी काफी दुखी था. राज के रिलीज होते ही इनका रिश्ता पूरी तरह टूट गया.' डिनो से ब्रेकअप के बिपाशा की जिंदगी में जॉन आए, मगर इनका रिश्ता भी ज्यादा नहीं चला. फिर अभिनेत्री ने एक्टर करण सिंह ग्रोवर संग शादी करके घर बसा लिया. 

आलिया भट्ट और उनके चाचा विक्रम भट्ट के बीच है खास रिश्ता फिर भी क्यों नहीं किया साथ काम

बनने वाला है नाना पाटेकर की ‘तिरंगा’ का रीमेक, ये एक्टर निभाएगा मुख्य किरदार

धमकियां देते रह गए ईरान और लेबनान, इजराइल ने उजाड़ दिए हिजबुल्लाह के कई आतंकी ठिकाने

Share:

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -