मशहूर फिल्म डायरेक्टर को मिली जान से मारने की धमकी, बोले- 'आलिया पर भी हुआ हमला'
मशहूर फिल्म डायरेक्टर को मिली जान से मारने की धमकी, बोले- 'आलिया पर भी हुआ हमला'
Share:

मशहूर फिल्मनिर्माता अनुराग कश्यप ने हाल ही में एक हैरान कर देने वाला खुलासा किया है। उन्होंने बताया कि उन्हें कई बार लाइफ थ्रेट्स यानी जान से मारने की घमकी मिल चुकी है। ऐसा इसलिए क्योंकि अनुराग में कोई फिल्टर नहीं है। वो वही बोलते हैं जो उनके दिल में आता है। अनुराग अपनी बात को मुखर तरीके से कहने में भरोसा रखते हैं। इस कारण कई बार उन्हें जान से मारने की धमकियां मिल चुकी हैं। इतना ही नहीं जब कुछ नहीं हो सका तो आरोपियों ने बेटी तक को नुकसान पहुंचाने का प्रयास किया। अपने एक इंटरव्यू के चलते अनुराग ने अपने एक्सपीरियंस पर खुलकर चर्चा की थी। 

अनुराग ने बताया था कि ये असली धमकियां थीं, सिर्फ सोशल मीडिया वाली नहीं। इसी कारण उन्हें सरकार से पुलिस सिक्योरिटी तक मुहैया कराई गई थी। गलतफहमी में एक बार धमकी देने वाले आरोपियों ने भेड़िया फिल्म निर्देशक अमर कौशिक को पकड़ लिया था। अनुराग के बताते हैं कि उन्हें एक बार नहीं कई बार धमकियां मिल चुकी हैं। अनुराग ने कहा- मिले थे, अभी भी मिलते हैं। इंटरनेट वाली धमकियां नहीं फिजिकली। मुझे तो हर जगह से मिलते हैं, अभी भी मिलते हैं। ये ऐसा नहीं है कि अभी ही आ जाए कोई। मुझे पुलिस सुरक्षा मिली थी, जब मैं येलो बूट्स शूट कर रहा था। क्योंकि मैंने राज ठाकरे के बारे में कुछ बोल दिया था। MNS ने मुझे धमकी दी थी। उन्होंने ट्रेन में एक आदमी के साथ मार पिटाई भी की थी, ये सोचकर कि वो मैं हूं। मगर वो अमर कौशिक थे, जिन्होंने भेड़िया फिल्म निर्देशित की है। ब्लैक फ्राइडे फिल्म के चलते मैं गया था देखने के लिए कि कोई जान से मारने का प्रयास करेगा, लेकिन तब नहीं हुई। 

आगे अनुराग ने कहा- लेकिन ऐसे कभी किसी ने सामने से हमला नहीं किया। हमेशा घुमावदार धमकियां मिलती हैं। उनका तरीका ही ऐसा है। वो इतने स्मार्ट हैं कि आप पर डायरेक्ट अटैक नहीं करेंगे। वो समय निकालते हैं। आपके साथ समय गुजारते हैं। वो आपके गड़े मुर्दे उखाड़ते हैं। प्रयास करते हैं आपकी कमजोरी का फायदा उठाने की। फिर वो उस पर वार करते हैं। उन्होंने मेरी बेटी पर अटैक किया था। निर्देशक अनुराग कश्यप अपनी फिल्म 'कैनेडी' की रिलीज का इंतजार कर रहे हैं। इसमें राहुल भट्ट एवं सनी लियोन ने काम किया है। कान्स फिल्म फेस्टिवल 2023 में इस फिल्म का प्रीमियर हुआ था और इसे सराहना भी मिली थी। हालांकि अभी तक इसे भारत में रिलीज का अवसर नहीं प्राप्त हुआ है।

कंगना रनौत के किस बयान पर भड़की CISF की महिला जो सरेआम एक्ट्रेस को जड़ दिया थप्पड़, जानिए पूरा मामला

चंडीगढ़ एयरपोर्ट पर CISF महिला जवान ने मारा कंगना रनौत को थप्पड़, एक्ट्रेस ने दर्ज करवाई शिकायत

जब श्रीदेवी को पहली बार पता चला था जाह्नवी कपूर की चोरी के बारे में, एक्ट्रेस ने बताया किस्सा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -