मशहूर प्रोड्यूसर और फिल्म स्टार बेटे की सरेआम हुई हत्या, इंडस्ट्री में शोक की लहर

मशहूर प्रोड्यूसर और फिल्म स्टार बेटे की सरेआम हुई हत्या, इंडस्ट्री में शोक की लहर
Share:

बांग्लादेश से एक दिल दहला देने वाली खबर आ रही है. बांग्लादेश के फिल्म प्रोड्यूसर सलीम खान एवं उनके बेटे शांतो खान को लिंच कर दिया गया है. सलीम खान एक प्रोड्यूसर होने के साथ-साथ बांग्लादेश के चांदपुर उपजिले में, लक्ष्मीपुर मॉडल यूनियन परिषद के चेयरमैन भी थे. रिपोर्ट्स के अनुसार, सोमवार, 5 अगस्त को सलीम एवं शांतो अपने घर से भागने का प्रयास कर रहे थे. तभी बलिया यूनियन के, फरक्काबाद बाजार में गुस्साई भीड़ उनके सामने आ गई. उन्होंने स्वयं को बचाने के लिए पिस्टल से गोलियां भी चलाईं, मगर पास ही के बगरा बाजार में उनका सामना फिर से भीड़ से हो गया. कहा जा रहा है कि वहां पर गुस्साई भीड़ ने सलीम और उनके बेटे शांतो का पीट-पीटकर क़त्ल कर दिया. 

सलीम खान भारत की बंगाली फिल्म इंडस्ट्री टॉलीवुड से भी जुड़े हुए थे. उन्होंने टॉलीवुड के बड़े फिल्म सितारों में से एक देव के साथ एक फिल्म 'कमांडो' बनाई थी, जो रिलीज नहीं हुई. प्राप्त एक रिपोर्ट के मुताबिक, टॉलीवुड में सलीम की तकरीबन 10 फिल्में प्रोडक्शन के अलग-अलग स्टेज पर थीं और इनमें बड़े टॉलीवुड स्टार्स काम कर रहे थे. टॉलीवुड से जुड़े एग्जीक्यूटिव प्रोड्यूसर अरिंदम की सोमवार को ही सलीम से बात हुई थी. सलीम ने बांग्लादेशी फिल्म 'Tungiparar Miya Bhai' निर्देशित की थी, जो बांग्लादेश के पहले राष्ट्रपति, शेख मुजीबुर रहमान की जिंदगी से प्रेरित थी. 

सलीम पर आरोप था कि वो कई वर्षों से चांदपुर नेवी बाउंड्री के पास, पद्मा-मेघना नदी से रेत के अवैध उत्खनन में सम्मिलित थे. बताया जा रहा है कि इस अवैध कारोबार से उन्होंने जमकर कमाई की थी. हालांकि, इस काम के लिए उन्हें जेल भी हो चुकी थी और उनके खिलाफ एंटी-करप्शन कमीशन (ACC) में केस भी चल रहा है. 

विक्की कौशल की ‘बैड न्यूज’ ने मचाई धूम, तीसरे हफ्ते में भी बरकरार है रफ्तार

MP में मदरसों पर बड़ा एक्शन, 56 की मान्यता हुई रद्द

प्रदेश की आंगनवाड़ी कार्यकर्ताओं को मिलेगा बीमा योजना का लाभ

Share:

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -