मशहूर रैपर के 800 करोड़ के घर में भरा बारिश का पानी, वीडियो देख हैरत में पड़े लोग

मशहूर रैपर के 800 करोड़ के घर में भरा बारिश का पानी, वीडियो देख हैरत में पड़े लोग
Share:

शभर से बारिश के कारण बाढ़ और जलभराव की खबरें आ रही हैं, और इस बीच मशहूर इंटरनेशनल रैपर ड्रेक भी इस प्राकृतिक आपदा से प्रभावित हुए हैं। कनाडा के सिंगर-रैपर ड्रेक, जो दुनिया के सबसे पॉपुलर म्यूजिक सेलिब्रिटीज में से एक हैं, ने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो साझा किया है, जिसमें उनके लैविश घर में बारिश का पानी भरता हुआ नजर आ रहा है।

ड्रेक का यह आलीशान मैनशन टोरंटो, कनाडा में स्थित है। उन्होंने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर वीडियो शेयर किया है, जिसमें उनके घर के अंदर बरसात का मटमैला पानी भरा हुआ दिखाई दे रहा है। वीडियो में एक व्यक्ति पानी निकालने का प्रयास करता नजर आ रहा है, लेकिन सफल नहीं हो पाता। ड्रेक ने वीडियो के कैप्शन में मजाकिया अंदाज में लिखा, "ये एस्प्रेसो मार्टीनी होना चाहिए!" ड्रेक ने इस मैनशन को 2018 में खरीदा था तथा इसे 'मिलियनेयर रो' यानी करोड़पतियों की लेन कहा जाता है। उन्होंने इस मैनशन को पूरी तरह से नए सिरे से रेनोवेट एवं डिजाइन करवाया और इसका नाम रखा 'द एम्बेसी'। रिपोर्ट्स के अनुसार, ड्रेक के इस आलीशान घर की कीमत 100 मिलियन डॉलर (800 करोड़ रुपये) से ज्यादा है।

टोरंटो में तीन तूफानों के पश्चात् रिकॉर्ड बारिश हुई है, जिससे शहर में पावर सप्लाई भी बाधित हो गई है। भारी बारिश की वजह से वहां के हाईवे और सड़कों को काफी नुकसान पहुंचा है तथा हजारों लोग जगह-जगह फंसे हुए हैं। रिपोर्ट्स के अनुसार, टोरंटो में जुलाई के पूरे महीने में जितनी बारिश होती है, उससे अधिक बारिश केवल 4 घंटे के एक पीरियड में हो चुकी है।

शूटिंग के दौरान घायल हुई प्रियंका चोपड़ा, तस्वीरें देख उड़े फैंस के होश

बॉलीवुड के इस एक्टर से है पाक एक्टर फवाद खान की गहरी दोस्ती, बोले- 'प्यार और इज्जत बरकरार है'

बॉलीवुड अदाकारा ने अटेंड की नेकेड पार्टी, 20 मिनट में ही वहां से भागीं और बोली- 'मुझे नहीं देखना किसी का वक्ष-नितंब'

Share:

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -