'द क्रेनबेरीज' की लीड वोकलिस्ट सिंगर डोलोरेस ओरिओर्डन का निधन
'द क्रेनबेरीज' की लीड वोकलिस्ट सिंगर डोलोरेस ओरिओर्डन का निधन
Share:

वर्ल्ड फेमस बैंड 'द क्रेनबेरीज' की लीड वोकल देने वाली सिंगर डोलोरेस ओरिओर्डन का एकाएक ही निधन हो गया. इस समय उनकी उम्र केवल 46 वर्ष की थी. हाल ही में एक निजी न्यूज़ चैनल ने बताया कि आयरिश मूल की इस गायिका ने 1990 के दशक में अपने फेमस गानों 'लिंगेर' और 'ज़ॉम्बी' से अपने बैंड को इंटरनेशनल नेम एंड फेम दिलवाने में मदद की थी.

उनसे जुड़े एक पत्रकार ने अपने बयान में बताया कि, "आयरिश बैंड 'द क्रेनबेरिज' की मुख्य गायिका एक शॉर्ट रिकॉर्डिग सेशन के सिलसिले में लंदन में थीं. इस समय इस बारे में और ज्यादा जानकारी उपलब्ध नहीं है." आगे एक स्पोक्स पर्सन के बयान के मुताबिक यह सुचना मिली कि पुलिस को पार्क लेन स्थित एक होटल में बुलाया. पुलिस ने कुछ तफ्तीश के बाद पाया कि डोलोरेस ओरिओर्डन का शरीर मृत अवस्था में पाया गया.

उनके बैंड 'द क्रेनबेरीज' के सभी आर्टिस्ट्स ने उन्हें सोशल मीडिया पर अपने अपने तरीके से श्रद्धांजलि दी. उनके बैंड में नोएल होगन, फर्गल लॉलर और माइक होगन शामिल हैं. फिलहाल डोलोरेस कि मौत का कारण पता नहीं चल पाया है. एक मैसेज में कहा गया है कि, "वह बेहद टैलें‍टिड सिंगर थीं और हम 1989 से उनके जिंदगी का हिस्सा बने रहने पर खुद को खुशकिस्मत महसूस कर रहे हैं."

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

नहीं हुआ तापसी का अपने बॉयफ्रेंड से ब्रेकअप

आर. माधवन ने दिए ‘ब्रीथ' को लेकर सुझाव

मुम्बई में तैयार को रहा है बॉलीवुड स्टाइल थीम पार्क

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -