मशहूर गायक पर लगा बलात्कार का आरोप, हिरोइन बनने का दिया था झांसा

मशहूर गायक पर लगा बलात्कार का आरोप, हिरोइन बनने का दिया था झांसा
Share:

पटना: बिहार के मशहूर भोजपुरी गायक प्रमोद प्रेमी पर बलात्कार का आरोप लगा है। एक लड़की ने आरोप लगाया है कि फिल्म में काम दिलाने के बहाने प्रमोद प्रेमी एवं दो अन्य लोगों ने उसका यौन शोषण किया। इस मामले में आरा पुलिस ने प्राथमिकी दर्ज कर ली है तथा तहकीकात आरम्भ कर दी है। पीड़िता स्वयं एक भोजपुरी गायिका है तथा कई भोजपुरी गानों के एलबम में काम कर चुकी है। उसने बताया कि वह प्रेग्नेंट हो गई थी तथा अपराधियों द्वारा की गई मारपीट की वजह से उसका गर्भपात हो गया।

लड़की उत्तर प्रदेश की रहने वाली है, किन्तु आरा के उदवंतनगर में रहती है। उसने पुलिस को बताया कि भोजपुरी एलबम में काम करने के चलते उसकी मुलाकात गायक प्रमोद प्रेमी से हुई थी। उस वक़्त वह भोजपुरी इंडस्ट्री में संघर्ष कर रही थी। प्रमोद प्रेमी ने उसे फिल्मों में काम दिलाने का वादा किया तथा कहा कि वह उसे बड़ा स्टार बना देगा। इस दौरान दोनों में बातचीत होने लगी और दोस्ती हो गई।

लड़की का दावा है कि प्रमोद प्रेमी ने एक दिन उससे शादी की इच्छा जताई तथा 12 मई 2015 को दोनों बखोरापुर मंदिर में शादी कर ली। फिर, दोनों उदवंतनगर में एक किराए के मकान में रहने लगे। इसी बीच, लड़की को पता चला कि प्रमोद प्रेमी पहले से ही शादीशुदा है। जब उसने इसका विरोध किया तो अपराधियों ने बेरहमी से उसकी पिटाई की। पुलिस के एक अफसर ने बताया कि मामले की शिकायत दर्ज कर ली गई है तथा पुलिस प्रमोद प्रेमी से संपर्क साधने का प्रयास कर रही है। लड़की फिलहाल आरा में ही रह रही है।

सोमालिया में अल-शबाब का आतंकी हमला, कार में हुआ भीषण विस्फोट, 5 की मौत, 20 घायल

कमाई से ज्यादा संपत्ति कैसे बनाई ? कांग्रेस नेता डीके शिवकुमार के खिलाफ होगी जांच, सुप्रीम कोर्ट ने खारिज की याचिका

कश्मीर में 34 साल बाद फिर खुला प्राचीन उमा भगवती मंदिर, 80 के दशक में यहाँ आतंकियों ने मचाया था उत्पात

Share:

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -