शादी के 6 साल बाद पिता बना मशहूर सिंगर, तस्वीर शेयर कर दी गुडन्यूज़

शादी के 6 साल बाद पिता बना मशहूर सिंगर, तस्वीर शेयर कर दी गुडन्यूज़
Share:

जाने माने मशहूर पॉप स्टार जस्टिन बीबर और उनकी पत्नी हैली बीबर की जिंदगी में खुशियों ने दस्तक दी है। जस्टिन और हैली के घर बेटे का जन्म हुआ है। पेरेंट क्लब में सम्मिलित होकर जस्टिन बीबर और उनकी लेडी लव हैली की खुशी का ठिकाना नहीं है। अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर जस्टिन बीबर ने अपने नन्हे बेटे की पहली झलक दिखाते हुए प्रशंसकों के साथ इस खुशखबरी को साझा किया है।

हालांकि, उन्होंने तस्वीरों में बेबी बॉय का चेहरा नहीं दिखाया है, बल्कि केवल उसके छोटे-छोटे पैरों की फोटो साझा की है। फोटो के साथ जस्टिन ने बेबी बॉय का नाम भी बताया है। कपल ने अपने बेटे का नाम JACK BLUES BIEBER रखा है और साथ ही लिखा है, "वेलकम होम।" पेरेंट बनने पर दुनियाभर से जस्टिन एवं हैली बीबर को ढेरों शुभकामनाएं मिल रही हैं और लोग न्यूलीबॉर्न बेबी पर प्यार बरसा रहे हैं।

गौरतलब है कि इस वर्ष मई में एक रोमांटिक वीडियो शेयर कर जस्टिन तथा हैली ने बताया था कि वे जल्द ही माता-पिता बनने वाले हैं। अब वे इस सफर का हिस्सा बन चुके हैं। जस्टिन और हैली के रिश्ते की बात करें तो दोनों ने वर्ष 2018 में शादी की थी। शादी के छह वर्ष पश्चात् उनके घर में नन्हे बच्चे की किलकारी गूंजी है। बात करें जस्टिन बीबर की तो उनका नाम दुनियाभर में बेहद मशहूर है। जस्टिन एक पॉपुलर सिंगर हैं तथा उन्हें पॉप आइकन के रूप में भी जाना जाता है। उनके गानों के प्रशंसक दुनियाभर में मौजूद हैं। अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट के प्री-वेडिंग फंक्शन में भी जस्टिन ने अपनी बेहतरीन परफॉर्मेंस से समां बांध दिया था। 

युवराज सिंह की बायोपिक में ये 2 मशहूर एक्टर आ सकते है नजर, नाम जानकर झूम उठेंगे फैंस

ओरी का एक्टिंग डेब्यू, करण जौहर ने किया 'लॉन्च'

स्त्री के पहले पार्ट में था शाहरुख खान से कनेक्शन, खुद एक्टर ने किया खुलासा

Share:

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -