TV पर हुई मशहूर सिंगर की बेइज्जती, छीना माइक और...

TV पर हुई मशहूर सिंगर की बेइज्जती, छीना माइक और...
Share:

मशहूर गायक राहुल वैद्य इन दिनों लाफ्टर शेफ शो में अपनी मजाकिया अदाओं से दर्शकों को हंसाने में लगे हुए हैं। शो का एक नया प्रोमो हाल ही में जारी किया गया है, जिसमें राहुल की अनोखी हरकतें देखने को मिल रही हैं। इस प्रोमो में दिखाया गया है कि राहुल एक कुकिंग शो के सेट पर डंडा लेकर उसे हाथों से चारों ओर घुमाने लगते हैं। उनकी इस हरकत से सेट पर मौजूद कलाकार परेशान और चकित नजर आ रहे हैं।

इस प्रोमो में भारती सिंह राहुल की हरकतों को देखकर हैरान हो जाती हैं और कहती हैं, "इसे क्या हो गया है?" भारती की इस टिप्पणी से साफ है कि राहुल की हरकतें उनके लिए अप्रत्याशित और मजेदार हैं। फिर कृष्णा अभिषेक एक मजेदार टिप्पणी करते हैं, "देखिए दोस्तों, शो में आर्टिस्ट का माइक कैसे निकालते हैं।" उनकी इस बात से यह स्पष्ट होता है कि राहुल की हरकतें शो के अन्य कलाकारों को भी हंसी में डाल रही हैं। अली गोनी भी राहुल की हरकतों पर प्रतिक्रिया देते हुए कहते हैं, "भाई, शो छोड़कर चला जा तू।" इस टिप्पणी के बाद, राहुल जमीन पर बैठ जाते हैं, जिससे सेट पर हंसी का माहौल और भी बढ़ जाता है।

राहुल की इस अजीबो-गरीब स्थिति को देखकर भारती सिंह टिप्पणी करती हैं कि, "यह इंडियन टेलीविजन के इतिहास में पहली बार हुआ है।" भारती की यह बात इस बात का संकेत है कि राहुल की हरकतें शो को एक अनोखा और मनोरंजक मोड़ दे रही हैं। इस प्रोमो को देखने के बाद फैन्स सोशल मीडिया पर हंस-हंस कर लोटपोट हो गए हैं। उनकी प्रतिक्रियाओं से यह स्पष्ट है कि इस एपिसोड के स्ट्रीम होने पर दर्शकों को और भी अधिक हंसी और मनोरंजन मिलने वाला है। एपिसोड की रिलीज के बाद दर्शकों की प्रतिक्रियाएं देखने के लिए सभी उत्सुक हैं, और यह निश्चित है कि राहुल वैद्य की हरकतें दर्शकों को खूब हंसी में डालेंगी।

22 साल छोटी अदाकारा को कॉमेडियन ने किया प्रपोज, उड़े लोगों के होश

मां संग गणपति दर्शन करने पहुंची एक्ट्रेस के साथ बाउंसर ने की बदसलूकी, VIDEO वायरल

बिग बॉस से आई ये बड़ी अपडेट, जानकर झूम उठेंगे फैंस

Share:

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -