नहीं रहे मशहूर सिंगर ऊषा उत्थुप के पति, इस कारण हुआ निधन

नहीं रहे मशहूर सिंगर ऊषा उत्थुप के पति, इस कारण हुआ निधन
Share:

जानी मानी मशहूर गायिका ऊषा उत्थुप के पति, जानी चाको उत्थुप का सोमवार को निधन हो गया। उनके परिवार ने बताया कि उन्होंने कोलकाता में आखिरी सांस ली। जानी ने अपने घर पर टीवी देखते हुए बेचैनी की शिकायत की थी। उन्हें तुरंत पास के अस्पताल ले जाया गया, जहां उन्हें मृत घोषित कर दिया गया। जानकारी में बताया गया कि उन्हें एक बड़ा कार्डियक अरेस्ट हुआ था, जिससे उनका निधन हो गया।

जानी ऊषा उत्थुप के दूसरे पति थे और वे चाय की खेती के उद्योग से जुड़े हुए थे। ऊषा और जानी की पहली मुलाकात 70 के दशक की शुरुआत में कोलकाता के आइकॉनिक रेस्टोरेंट ट्रिंकाज में हुई थी। ऊषा के अलावा, जानी अपने पीछे दो बच्चों को भी छोड़ गए हैं; उनका एक बेटा और एक बेटी है। जानी चाको उत्थुप का अंतिम संस्कार मंगलवार को किया जाएगा।

इस वर्ष की शुरुआत में ऊषा उत्थुप को देश के तीसरे सबसे बड़े नागरिक सम्मान, पद्म भूषण से सम्मानित किया गया था। उन्हें यह सम्मान म्यूजिक इंडस्ट्री में उनके योगदान के लिए दिया गया था। पॉप आइकॉन क्वीन कही जाने वाली ऊषा ने इस सम्मान को पाने पर अपनी खुशी व्यक्त करते हुए कहा था, "यह एक अविश्वसनीय क्षण है। यह फीलिंग अभी भी अंदर समा नहीं पा रही। मैं भारत सरकार की शुक्रगुजार हूं कि उन्होंने मेरे टैलेंट को पहचाना।"

अवॉर्ड सेरेमनी के बाद, ऊषा ने कहा था कि वह अपने साथी कलाकार बप्पी लाहिड़ी को बहुत याद कर रही हैं। बप्पी और ऊषा ने मिलकर हिंदी फिल्मों को "रंबा हो", "हरि ओम हरि" और "कोई यहां नाचे नाचे" जैसे कई बेहद लोकप्रिय गाने दिए थे। बप्पी लाहिरी को याद करते हुए ऊषा ने कहा था, "मैं उन्हें बहुत ज्यादा मिस कर रही हूं। मैं उन्हें और आर डी बर्मन दोनों को बहुत मिस कर रही हूं।

अब OTT पर धमाल मचाने जा रहे है रितेश देशमुख, गाली गलौज वाले किरदारों पर दी ये प्रतिक्रिया

'जो बातें मर्दों को 'माचोमैन' बनाती है वही औरत करें तो...', इंडस्ट्री को लेकर मशहूर एक्ट्रेस ने किया खुलासा

ओरछा में स्ट्रीट फूड का मजा लेते दिखे कार्तिक आर्यन, इंस्टाग्राम पर शेयर की मजेदार तस्वीरें

Share:

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -