मशहूर कथावाचक ने लगाई फांसी, सामने आई चौंकाने वाली वजह
मशहूर कथावाचक ने लगाई फांसी, सामने आई चौंकाने वाली वजह
Share:

ग्वालियर: मध्य प्रदेश के ग्वालियर से एक सनसनीखेज घटना सामने आई है. यहां एक भजन गायक ने फांसी लगाकर खुदखुशी कर ली. खबर सामने आई है की भजन गायक धर्मेंद्र झा अपनी पत्नी की प्रताड़ना से परेशान थे. खुदखुशी करने से पहले मृतक ने अपने भाई को 6 मिनट 50 सैकंड का एक वीडियो भेजा था, वीडियो में उन्होंने पत्नी नेहा परमार पर गंभीर इल्जाम लगाए हैं. मृतक ने पत्नी एवं साले पर दोस्तों और परिवार से अलग करने का इल्जाम लगाया है. पूरी घटना जनकगंज थाना इलाके के ढोली बुआ के पुल की है.

ग्वालियर के जनकगंज थाना इंचार्ज विपेंद्र सिंह चौहान ने बताया कि धर्मेंद्र झा इसी क्षेत्र के ढोली बुआ नाम की जगह पर रहते थे. उन्होंने शुक्रवार प्रातः आत्महत्या की है. जब उनकी पत्नी उनके कमरे में पहुंची तो उन्होंने देखा कि धर्मेंद्र का शव पंखे के हुक से लटक रहा था. पुलिस को खबर प्राप्त हुई तो पुलिस ने तुरंत मौके पर जाकर खोजबीन की एवं धर्मेंद्र के शव को नीचे उतार कर पोस्टमार्टम के लिए भेजा. पुलिस की तहकीकात में पता चला है कि धर्मेंद्र ने सबसे पहले वीडियो बनाकर अपने भाई को भेजी थी जिसमें उन्होंने आत्महत्या की वजह अपनी पत्नी से टॉर्चर होना बताया है. धर्मेंद्र ने आत्महत्या से पहले शुक्रवार प्रातः 6.23 बजे ही अपने भाई को वीडियो भेजी थी. पुलिस ने बताया कि ये धर्मेंद्र की दूसरी शादी थी, उन्होंने लगभग डेढ़ वर्ष पहले ही नेहा नाम की महिला से दूसरी शादी की थी. 

वीडियो में कथावाचक एवं भजन गायक धर्मेंद्र झा ने अपनी पत्नी पर कई गंभीर इल्जाम लगाए हैं. उन्होंने वीडियो में कहा है कि उनकी पत्नी की प्रताड़ना से वह परेशान हो चुके हैं इसलिए यह कदम उठा रहे हैं. उन्होंने वीडियो में बताया कि उनकी पत्नी ने उनके पिता की सेवा नहीं करने दी जबकि उन्हें अस्थमा की बीमारी है. वहीं उनके दोस्तों को भी उनकी पत्नी ने गालियां दी हैं. उन्होंने वीडियो में एक सवाल भी उठाया है, हर बार केवल आदमी ही क्यों दोषी होता है? धर्मेंद्र ने वीडियो में बोला कि पत्नी नेहा परमार अपने भाई के साथ मिलकर उन्हें केस में फंसाने के नाम पर निरंतर प्रताड़ित करती थी. उन्होंने वीडियो में गुहार लगाई है कि मर्दों को भी यह अधिकार प्राप्त होना चाहिए कि वे जिन औरतों से परेशान हैं उनके विरुद्ध शिकायत दर्ज कर सकें. उन्होंने कहा कि नेहा ने उन्हें उनके परिवार से और दोस्तों से अलग कर दिया है. उन्होंने मरने के पश्चात् अपनी संपत्ति अपने परिजनों को देने की बात कही है.

सिरफिरे ने लड़की को सरेआम घोंपा चाकू, चौंकाने वाला है मामला

दिल्ली में भारी बारिश से 5 लोगों की मौत, कई इलाकों में पेड़ उखड़े, दीवारें गिरीं

'पतियों से कहिए घर में पिएं शराब', MP के मंत्री ने पत्नियों को दी अजीब सलाह

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -