मशहूर कथावाचक ने किया उर्फी को रोस्ट, कह डाली ये बड़ी बात

मशहूर कथावाचक ने किया उर्फी को रोस्ट, कह डाली ये बड़ी बात
Share:

जानी मानी मशहूर अदाकारा और सोशल मीडिया इन्फ्लुएंसर उर्फी जावेद के बोल्ड फैशन स्टेटमेंट के कई प्रशंसक हैं, मगर उतने ही लोग भी हैं जो उन्हें नापसंद करते हैं। कई लोगों को उर्फी का अनोखा कपड़े पहनने का अंदाज समझ नहीं आता। उर्फी अक्सर सुई, मोमबत्ती, कांच, ब्लेड जैसी असामान्य चीजों से कपड़े बनाकर अपनी स्टाइलिंग करती हैं, जो कई बार लोगों को हैरान कर देती है। हाल ही में लोकप्रिय कथावाचक डॉक्टर अनिरुद्धाचार्य महाराज ने उर्फी के पहनावे पर टिप्पणी की है।

अपने एक पॉडकास्ट में जब उनसे उर्फी जावेद के बारे में सवाल किया गया, तो महाराज ने उन्हें "पंखा वाली बहन" कहकर संबोधित किया। जब उनसे उर्फी के ऑउटफिट पर अपनी राय देने को कहा गया, तो वह मुस्कुराते हुए बोले, "सही है, जो कर रही हैं, करती रहें।" महाराज ने कहा, "हमारे समझाने से वो क्या समझेंगी? जिसे समझना हो, उसे समझाओ। जो समझने को तैयार नहीं है, उससे बात करने का क्या फायदा?"

उन्होंने आगे कहा, "अगर उन्हें समझना होता, तो क्या वे अपने माता-पिता की बात नहीं मानतीं? यकीनन उन्हें भी समझाया गया होगा कि 'पंखा मत लगाओ', मगर वो नहीं मानीं और अब पंखा लगाकर घूम रही हैं।" अनिरुद्धाचार्य महाराज की यह प्रतिक्रिया सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है। अब यह देखना दिलचस्प होगा कि उर्फी इस पर कैसी प्रतिक्रिया देती हैं।

जेठालाल या दयाबेन... 'तारक मेहता...' शो के किस स्टार को मिलती थी ज्यादा फीस?

'बॉलीवुड अभिनेत्रियों से बेहतर है मेरा करियर', ऐसा क्यों बोली अर्चना पूरन सिंह?

बिग बॉस के इतिहास में पहली बार आएगा अमीराती कंटेस्टेंट?

Share:

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -