फैन ने कहा- 'मैं सलमान से शादी करना चाहती हूं', अरबाज ने दिया ये जवाब

फैन ने कहा- 'मैं सलमान से शादी करना चाहती हूं', अरबाज ने दिया ये जवाब
Share:

बॉलीवुड फिल्म अभिनेता अरबाज खान इन दिनों ख़बरों में हैं। दरअसल, रविवार को अरबाज ने इंस्टाग्राम पर एक "आस्क मी एनिथिंग" (AMA) सेशन आयोजित किया। इस के चलते प्रशंसकों ने उनसे उनकी पत्नी शूरा खान, बेटे अरहान खान और पिता सलीम खान से जुड़े कई सवाल पूछे। एक प्रशंसक ने तो यह तक कह दिया कि वह सलमान खान से शादी करना चाहती हैं। आइए आपको बताते हैं, इन सवालों के जवाब में अरबाज ने क्या कहा।

एक शख्स ने पूछा, "सर, सलीम साहब और सलमान की कौन-सी आदत आप अपनाना चाहेंगे?" इस पर अरबाज ने जवाब दिया, "सलीम साहब की ईमानदारी और सलमान का समर्पण।" एक अन्य प्रशंसक ने उनसे पूछा, "आप इतने हैंडसम क्यों हैं?" इस पर अरबाज ने मजाकिया अंदाज में जवाब दिया, "पता नहीं। मेरी पत्नी शूरा भी यही सोचती है।" तत्पश्चात, एक फैन ने उनके बेटे अरहान के बारे में सवाल किया तथा पूछा कि उनका बेटे के साथ कैसा रिश्ता है। अरबाज ने जवाब दिया, "वह मेरे बहुत, बहुत करीब है। वह मेरे साथ एक दोस्त की तरह रहता है।"

एक अन्य प्रशंसक ने उनसे पूछा कि उनका पसंदीदा व्यक्ति कौन है, तो अरबाज ने अपने पिता सलीम खान का नाम लिया। इसके अतिरिक्त, एक प्रशंसक ने उनसे उनकी तीसरी शादी के बारे में सवाल किया। इस पर अरबाज ने हंसते हुए और हाथ जोड़ने वाले इमोजी के साथ जवाब दिया, "बस हो गया भाई।" जब एक प्रशंसक ने लिखा, "मैं आपके बड़े भाई की पत्नी बनना चाहती हूं," तो अरबाज ने मजाकिया अंदाज में जवाब दिया, "इस पर मैं क्या कहूं? लगे रहो मुन्नाभाई।" बता दें कि सलमान खान, अरबाज के बड़े भाई हैं और सोहेल खान उनके छोटे भाई हैं।

रिलीज हुआ ‘सिंघम अगेन’ का ट्रेलर, रामायण से जोड़ा फिल्म का कनेक्शन

Live-शो में इस शख्स को देखते ही दिलजीत ने झुकाया-सिर, देखकर हैरत में पड़े फैंस

भरी महफ़िल में अमिताभ बच्चन ने ऐश्वर्या राय को लगाई डांट, वायरल हुआ VIDEO

 

Share:

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -