फैंस को पसंद नहीं आ रही अनिल कपूर की होस्टिंग, आई ये प्रतिक्रिया
फैंस को पसंद नहीं आ रही अनिल कपूर की होस्टिंग, आई ये प्रतिक्रिया
Share:

चर्चित रियलिटी शो ‘बिग बॉस ओटीटी-3’ को आरम्भ हुए 10 दिन पूरे हो चुके हैं। इस बार ‘बिग बॉस OTT’ की थीम के साथ-साथ होस्ट में भी परिवर्तन किया गया है। ‘बिग बॉस OTT’ का पहला सीजन करण जौहर ने होस्ट किया था। दूसरे सीजन में सलमान खान की वापसी हुई थी। वहीं तीसरे की होस्टिंग अनिल कपूर के हाथ में सौंपी गई है। ऐसे में आइए आपको बताते हैं कि ‘वीकेंड का वार’ के बाद ‘बिग बॉस OTT’ की जनता अनिल कपूर के बारे में क्या कह रही है।

लोगों को अनिल कपूर बतौर होस्ट पसंद नहीं आ रहे हैं। दरअसल, सोशल मीडिया पेज टेली चक्कर ने अनिल कपूर की तस्वीर पोस्ट कर लोगों से पूछा कि उन्हें वीकेंड का वार में ‘बिग बॉस OTT’ के नए होस्ट कैसे लगे? इस पोस्ट पर कमेंट कर लोग सलमान को वापस लाने की मांग कर रहे हैं। वे कह रहे हैं, ‘सलमान को वापस लाओ, बिग बॉस को बचाओ।’

इस पर एक शख्स ने लिखा, ‘हमें सलमान वापस चाहिए।’ दूसरे शख्स ने लिखा, ‘हमें सलमान की याद आ रही है।’ तीसरे शख्स ने लिखा, ‘मजा नहीं आया। इसी तरह कई लोगों ने तरह तरह के कमेंट कर अपनी प्रतिक्रिया दी है। बिग बॉस में जरूरत करण जौहर और सलमान खान जैसे लोगों की है जो अच्छे तरीके से सुनाते हैं।’ वहीं कुछ लोग ऐसे भी हैं जिन्हें अनिल कपूर बतौर होस्ट पसंद आ रहे हैं। वे बोल रहे हैं कि पहली बार ‘वीकेंड का वार’ बिना चिल्लम-चिल्ली के गुजरा है।

पत्नी अनुष्का संग विराट कोहली का रोमांटिक सेलिब्रेशन, इंटरनेट पर छाई तस्वीरें

बहन सोनाक्षी की शादी में शामिल न होने पर आई भाई लव की प्रतिक्रिया, बोले- 'मेरे खिलाफ...'

टी20 वर्ल्ड कप जीतने के बाद आंसुओं से भर आईं अमिताभ बच्चन की आंखें, बोलीं- 'मैंने मैच नहीं देखा, नहीं तो हम हार जाते'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -