वर्ल्ड कप में टीम इंडिया की हार से भड़के फैंस, दुकान से TV उठाकर सड़क पर फेंके

वर्ल्ड कप में टीम इंडिया की हार से भड़के फैंस, दुकान से TV उठाकर सड़क पर फेंके
Share:

झांसी: 19 नवंबर भारतीय क्रिकेट टीम और प्रशंसकों के लिए बेहद निराशाजनक दिन रहा. निरंतर 10 मैच जीतने के बाद विश्व कप फाइनल में भारतीय टीम को हार का सामना करना पड़ गया. ऑस्ट्रेलिया की टीम ने 6 विकेट से मैच जीतकर वर्ल्ड कप की ट्रॉफी छठी बार अपने नाम कर ली है. जैसे की मैच समाप्त हुआ, भारतीयों का दिल ही टूट गया. इसी क्रम में उत्तर प्रदेश के झांसी में तो कुछ युवकों ने गुस्से में दुकान से टीवी उठाए तथा उन्हें बाहर लाकर पटक दिया.

सोशल मीडिया पर इसका वीडियो भी वायरल हुआ है. उनका कहना है कि भारतीय टीम के खिलाड़ियों ने हमारा दिल तोड़ा है. उनकी वजह से ही वर्ल्ड कप हारे हैं. मैच हारने के बाद इस प्रकार टेलीविज़न तोड़ने की खबरें अक्सर पाकिस्तान से देखने और सुनने को मिलती थीं. मगर इस बार भारत से भी ऐसी ही खबर सामने आई है. वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि कैसे कुछ युवक एक टेलीविज़न की दुकान पर खड़े होकर मैच देख रहे हैं. जैसे ही ऑस्ट्रेलिया ने मैच जीता दो लड़कों ने दुकान में रखे टीवी उठाए तथा बाहर जाकर उन्हें पटक दिया. इस के चलते दुकानदार बार-बार उन्हें कहता भी रहा कि ऐसा मत करो. मगर दोनों ने किसी की न सुनी. गुस्से में कहने लगे कि भारतीय टीम के कारण हम मैच हारे हैं.

बता दें, इस मैच में कंगारू टीम कप्तान पैट कमिंस ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी का निर्णय लिया था. तत्पश्चात, पहले बैटिंग करने उतरी भारतीय टीम डगमगाती दिखाई दी. रोहित शर्मा की कप्तानी वाली भारतीय टीम 240 रन ही बना सकी. इस बीच केएल राहुल ने 107 गेंदों पर 66 और विराट कोहली ने 63 गेंदों पर 54 रनों की धीमी पारी खेली, किन्तु टीम को संभाला. कप्तान रोहित शर्मा ने 31 गेंदों पर 47 रन बनाए थे. जबकि, सूर्यकुमार यादव 28 गेंदों पर 18 रन ही बना सके. दूसरी तरफ ऑस्ट्रेलियाई टीम के लिए मिचेल स्टार्क ने 3 विकेट लिए. जबकि पैट कमिंस तथा जोश हेजलवुड ने 2-2 कामयाबी हासिल की.

छठ पूजा में शामिल हुए सीएम अरविंद केजरीवाल, बोले- छठी मैया सबको सुखी और स्वस्थ रखे

बंगाल में सवा लाख लोग एकसाथ करेंगे गीता पाठ, PM मोदी को निमंत्रण, TMC बोली- ये हिन्दू राजनीति, अनुमति नहीं !

World Cup में हार के बाद अनुष्का शर्मा की आँखों से झलके आंसू, शाहरुख खान ने शेयर किया खास मैसेज

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -