सलमान खान और पूजा हेगड़े के बीच अफेयर वाली बात पर भड़के फैंस, कह डाली ये बात

सलमान खान और पूजा हेगड़े के बीच अफेयर वाली बात पर भड़के फैंस, कह डाली ये बात
Share:

बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान हमेशा ही चर्चाओं का विषय बने रहते है। कभी वजह उनकी मूवी होती हैं, तो कभी पर्सनल लाइफ को लेकर सुर्खियों में आ ही जाते है। इन दिनों सलमान खान अपनी मूवी 'किसी का भाई किसी की जान' की अभिनेत्री पूजा हेगड़े को लेकर चर्चा में बने हुए हैं। सलमान खान और पूजा हेगड़े की के अफेयर को लेकर कई खबरें सामने आने लगी है। अभी तक इन खबरों पर दोनों ने अपना कोई रिएक्शन नहीं दिया हैं। लेकिन सलमान खान ने एक दोस्त ने इस मामले पर अपनी राय रखी हैं। सलमान खान के दोस्त ने अपने जवाब से ट्रोल्स की बोलती बंद की दी हैं।

कई दिनों से सलमान खान और पूजा हेगड़े के को लेकर खबर चल रही है कि दोनों गुपचुप इश्क लड़ाते हुए दिखाई दिए। लेकिन अभी तक इसको लेकर न ही सलमान खान ने और न ही पूजा हेगड़े ने इसको लेकर कोई जवाब दिया है। लेकिन इसी दौरान सलमान खान के एक दोस्त ने इसको लेकर जरूर बोला है। 

खबरों का कहना है कि सलमान खान के इस दोस्त ने इस खबर को जानने के उपरांत पहले तो खूब हंसे और बोला है, वो लोग जो ऐसी वाहियात खबरें भी फैला रहे है, कुछ तो शर्मा करो। उन्होंने साथ ही बोला है, 'पूजा हेगड़े सलमान खान की बेटी की आयु है।' सलमान खान के दोस्त के इस बयान के सामने आने के उपरांत ट्रोल्स की बोलती बंद हो गई।

LENSA AI आर्ट ट्रेंड से जुड़ीं दीपिका, सामने आई अब तक की सबसे खूबसूरत तस्वीर

फर्स्ट पब्लिक अपीयरेंस में पापा नवाजुद्दीन सिद्दीकी के साथ दिखाई दी बेटी

पटियाला हाउस कोर्ट पहुंचीं जैकलीन फर्नांडीज, टली सुनवाई

Share:

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -