शाहरुख खान को देखते ही बेकाबू हुए फैंस, मची अफरा-तफरी

शाहरुख खान को देखते ही बेकाबू हुए फैंस, मची अफरा-तफरी
Share:

बॉलीवुड के जाने माने मशहूर अभिनेता शाहरुख खान की फैन फॉलोइंग बहुत ताबड़तोड़ है। उनके प्रशंसक न केवल देश में, बल्कि विदेशों में भी हैं। जहां भी शाहरुख जाते हैं, उनके एक झलक पाने के लिए प्रशंसक बेताब हो जाते हैं। हाल ही में ऐसा ही नज़ारा देखने को मिला। शाहरुख खान आईफा 2024 को होस्ट करने के लिए मुंबई से अबू धाबी के लिए रवाना हुए। एयरपोर्ट पर उन्हें स्पॉट किया गया, जहां प्रशंसक उनकी एक झलक पाने के लिए इस कदर उत्साहित हो गए कि वे चिल्लाने लगे। गेट पर हो-हल्ला मच गया तथा सोशल मीडिया पर इसके चलते का वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है।

एक वीडियो में शाहरुख खान अपनी मैनेजर पूजा ददलानी के साथ एयरपोर्ट पर नजर आ रहे हैं। अचानक प्रशंसक उन्हें देखकर जोर-जोर से हूटिंग करने लगते हैं तथा उनकी झलक पाने के लिए धक्का-मुक्की भी करने लगते हैं। इस अफरा-तफरी को देखते हुए शाहरुख़ खान के गार्ड्स ने उन्हें चारों ओर से सुरक्षा घेरा बनाकर जल्द से जल्द गेट के अंदर पहुंचाया। फैंस की इस चिल्लाहट से सुरक्षाकर्मी भी हैरान रह जाते हैं। रिपोर्ट के अनुसार, शाहरुख खान आईफा 2024 के लिए मुंबई से रवाना हुए हैं, जो अबू धाबी में आयोजित होने वाला है। शाहरुख से पहले ऐश्वर्या राय बच्चन और रेखा भी वहां पहुंच चुकी हैं। शाहरुख़ खान, करण जौहर के साथ मिलकर इस इवेंट को होस्ट करने वाले हैं।

वही बात यदि शाहरुख खान की आगामी फिल्मों की करें, तो वह जल्द ही सुजॉय घोष के निर्देशन में बन रही फिल्म 'किंग' में दिखाई देने वाले हैं। इस फिल्म में वह पहली बार अपनी बेटी सुहाना खान के साथ स्क्रीन शेयर करते नजर आएँगे। सुहाना ने हाल ही में 'द आर्चीज' मूवी से अभिनय की दुनिया में कदम रखा है, जोया अख्तर की यह मूवी OTT प्लेटफॉर्म नेटफ्लिक्स पर रिलीज हुई थी। इसके अतिरिक्त, शाहरुख की झोली में कई अन्य प्रोजेक्ट भी हैं।

पेट में थी बेटी 'राहा', तभी आलिया भट्ट ने कर दिखाया ये कारनामा

नव्या नवेली नंदा पर भड़के ऐश्वर्या राय बच्चन के फैंस, जानिए क्यों?

लाल जोड़ा-मांग में सिंदूर लगाए दिखीं सोनाक्षी सिन्हा, इंटरनेट पर छाई तस्वीरें

Share:

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -