क्लो कार्दशियन का नया लुक देख उड़ गए फैंस के होश

क्लो कार्दशियन का नया लुक देख उड़ गए फैंस के होश
Share:

हॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस क्लो कार्दशियन अक्सर अपनी स्टाइल और लुक्स को लेकर चर्चा में रहती हैं। हाल ही में, क्लो ने एक टाइगर प्रिंट आउटफिट में फोटोशूट करवाया, जो उनके फैंस को बेहद पसंद आया है। क्लो के इस नए लुक ने सोशल मीडिया पर धमाल मचा दिया है, और फैंस उनकी तारीफों के पुल बांध रहे हैं।

टाइगर प्रिंट गाउन में क्लो का स्टाइलिश लुक

क्लो कार्दशियन ने हाल ही में एक टाइगर प्रिंट गाउन पहनकर फोटोशूट करवाया। इस गाउन में उनका कर्वी फिगर पूरी तरह से निखर कर सामने आया है। तस्वीरों में देखा जा सकता है कि क्लो के इस बोल्ड लुक ने उनकी खूबसूरती को और भी निखार दिया है। उन्होंने न्यूड मेकअप, न्यूड लिपस्टिक और खुले बालों के साथ अपने लुक को कंप्लीट किया, जो उनके स्टाइलिश अवतार को और भी आकर्षक बना रहा है।

क्लो का बोल्ड अंदाज और फैंस की तारीफें

क्लो कार्दशियन ने कैमरे के सामने जबरदस्त पोज दिए और अपनी स्टाइलिश और कर्वी फिगर को फ्लॉन्ट किया। उनकी इन तस्वीरों ने उनके फैंस को दीवाना बना दिया है। फैंस सोशल मीडिया पर क्लो की तारीफ कर रहे हैं और उनके लुक को लेकर खूब सराहना कर रहे हैं।

हाल ही में, क्लो कार्दशियन इंडिया आई थीं। उन्होंने बिजनेसमैन मुकेश अंबानी के बेटे अनंत अंबानी की शादी अटेंड की। इस दौरान उन्होंने देसी लुक में भी खूब लाइमलाइट बटोरी। उनकी इस देसी स्टाइल ने भी सोशल मीडिया पर काफी धूम मचाई और उनके फैंस ने उनकी इस शानदार उपस्थिति की भी तारीफ की। क्लो का नया लुक और उनकी स्टाइलिश तस्वीरें यह साबित करती हैं कि वह हमेशा अपने फैशन गेम में एक कदम आगे रहती हैं। चाहे वह टाइगर प्रिंट गाउन हो या देसी लुक, क्लो हर बार अपने फैंस को अपनी खूबसूरती और स्टाइल से चकित करती हैं।

बांग्लादेश तनाव के बीच कंगना रनौत ने भरी हुंकार, शेयर किया ये खास पोस्ट

'मैं मौत को नहीं बेच सकता', ऐसा क्यों बोले जॉन अब्राहम?

'मेरे पर चढ़िए मत...', पैप्स पर भड़कीं ये अदाकारा

 

Share:

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -