'फराह खान-करण जौहर ने खराब किए एक्टर्स के दिमाग', मशहूर एक्टर ने किया चौंकाने वाला खुलासा

'फराह खान-करण जौहर ने खराब किए एक्टर्स के दिमाग', मशहूर एक्टर ने किया चौंकाने वाला खुलासा
Share:

मनोरंजन जगत के मशहूर अभिनेता समीर सोनी ने हाल ही में एक्टर्स की बढ़ती फीस पर खुलकर अपनी राय दी है। बॉलीवुड में एक्टर्स को लग्ज़ीरियस ट्रीटमेंट और सेट पर होने वाले खर्चों को लेकर भी उन्होंने अपनी बात रखी। समीर ने बताया कि इंडस्ट्री में कोरियोग्राफर और प्रोड्यूसर-डायरेक्टर फराह खान और करण जौहर जैसे लोग हैं, जो एक्टर्स को उनकी मनचाही फीस देते हैं। उनका कहना है कि बॉलीवुड फिल्में न तो अच्छा मुनाफा कमा पा रही हैं और न ही रिटर्न्स पूरी कर पा रही हैं।

समीर ने खुलासा किया कि फराह और करण से यह कहना चाहते हैं कि अगर फिल्म बनाने में खर्चे बढ़ रहे हैं, तो इसके लिए आप लोग ही जिम्मेदार हैं। उन्होंने आरोप लगाया कि ये लोग खुद 100 करोड़ रुपये देकर एक स्टार को साइन करते हैं और फिर खुद ही शिकायत करते हैं कि एक्टर्स ज्यादा फीस मांगते हैं। समीर का मानना है कि कई एक्टर्स ऐसे भी हैं जो 1 करोड़ या 50 लाख रुपये में भी काम कर सकते हैं।

करण जौहर ने पहले एक्टर्स की ट्रैवलिंग और सेट पर रहने के खर्चों पर चर्चा की थी। उनका कहना था कि टॉप एक्टर्स बहुत ज्यादा फीस मांगते हैं, और फराह खान ने इस पर सहमति जताई थी। फराह ने कहा था कि फिल्म बनाने में काफी पैसे लगते हैं, और इसके ऊपर एक्टर्स की फीस भी बहुत ज्यादा होती है। कई बार तो पैसे बेवजह ही खर्च हो जाते हैं।

इसी मुद्दे पर अभिनेता राजीव खंडेलवाल ने भी करण जौहर और फराह खान की बातों पर टिप्पणी की। उन्होंने कहा कि जो एक्टर्स 35 करोड़ रुपये फीस लेते हैं, उनकी फिल्में 3.5 करोड़ की ओपनिंग भी नहीं कर पातीं। उन्होंने सवाल उठाया कि इतनी फीस देने के लिए ये लोग कैसे राजी हो जाते हैं। राजीव ने सुझाव दिया कि पहले एक्टर्स को उनकी मनचाही फीस दी जाती है, फिर इंटरव्यू में उनकी बढ़ी फीस और सैलेरी पर बात की जाती है, जो कि उचित नहीं है।

बिग बॉस के इस कंटेस्टेंट को शिवानी कुमारी ने बुलाया अपने घर, बोले- 'जब आप आओगे तो बढ़िया कमरा देंगे'

लवकेश ने ऐसा क्या बोल दिया कि रोने लगे विशाल-शिवानी, देखकर फैंस हुए इमोशनल

बिग बॉस ओटीटी-3 के आखिरी ‘वीकेंड का वार’ पर मचेगा धमाल, होंगे 4 बड़े धमाके

Share:

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -